For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PNB अपने ग्राहकों के लिए लाया जबरदस्त ऑफर, आप भी उठा सकते हैं 8 लाख रुपए का फायदा

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की इस स्कीम का लाभ लेने के लिए न तो किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस देनी है और न ही कोई डॉक्यूमेंटेशन चार्ज देना होगा।
12:10 PM Sep 29, 2022 IST | Sunil Sharma
pnb अपने ग्राहकों के लिए लाया जबरदस्त ऑफर  आप भी उठा सकते हैं 8 लाख रुपए का फायदा

यदि आपने भी पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में अपना बैंक अकाउंट खुलवा रखा है तो आपके लिए बड़ी खबर है। पीएनबी बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक बिल्कुल नया और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। अब बैंक ग्राहक किसी भी तरह की इमरजेंसी होने पर बैंक से 8 लाख रुपए तक का लोन ले सकेंगे। सबसे बड़ी बात, यह लोन 24 घंटे सातों दिन कभी भी लिया जा सकता है और अप्लाई करने के बाद कुछ ही मिनटों में पैसा ग्राहकों के खाते में ट्रांसफर भी हो जाता है। जानिए इस बारे में विस्तार से

Advertisement

क्या है Punjab National Bank की नई स्कीम

पीएनबी ने ‘Insta Loan’ स्कीम की शुरूआत की है। इस योजना के जरिए ग्राहकों को 8 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें सिर्फ अपना आधार नंबर और मोबाइल नंबर देना होगा। इसके लिए बैंक ने बाकायदा ट्वीट कर पूरी जानकारी भी दी है। अप्लाई करने के बाद कुछ ही मिनटों में आपके खाते में लोन की राशि ट्रांसफर हो जाएगी। बैंक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अब लोन लेने के नए तरीके जानिए, PNB One App डाउनलोड कीजिए और जब भी जरूरत हो लोन के लिए अप्लाई कीजिए।’

ना देनी होगी प्रोसेसिंग फीस, न ही डॉक्यूमेंटेशन चार्ज लगेगा

बैंक ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि इस तरह लोन लेने पर न तो किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस देनी होगी और न ही कोई डॉक्यूमेंटेशन चार्ज वसूला जाएगा। इसके लिए ट्वीट में टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है जिस पर कॉल करके आप पूरी जानकारी ले सकते हैं। आप चाहें तो PNB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अब UMANG App पर Aadhaar कार्ड से जुड़ी ये चार सर्विस भी घर बैठे ले सकेंगे

PNB के ये ग्राहक उठा सकेंगे इस योजना का लाभ

Punjab National Bank द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस योजना का लाभ लेने के लिए बैंक ग्राहक को केन्द्र सरकार, राज्य सरकार या पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए बैंक के ट्वीट में दिए गए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके भी जानकारी ली जा सकती है।

.