For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

7 दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान में दूसरा दौरा, प्रधानमंत्री 2 अक्टूबर को आ रहे चित्तौड़गढ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का 7 दिनों में यह दूसरा दौरा होगा। पीएम मोदी 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ के श्री सांवलिया सेठ मंदिर आ रहे हैं।
06:20 PM Sep 28, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
7 दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान में दूसरा दौरा  प्रधानमंत्री 2 अक्टूबर को आ रहे चित्तौड़गढ़

Prime Minister is coming to Chittorgarh on 2nd October: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का 7 दिनों में यह दूसरा दौरा होगा। पीएम मोदी 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ के श्री सांवलिया सेठ मंदिर आ रहे हैं। वह यहां कई विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

Advertisement

वहीं, पीएम श्री सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन करने के बाद आमसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने 25 सितंबर को जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित किया था।

सांवलिया मंदिर के लिए सीपी जोशी और राजेंद्र राठौड़ रवाना

पीएम मोदी का दौरा फाइनल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ श्री सांवलिया सेठ मंदिर के लिए रवाना हुए. दोनों यहां पीएम की सभा को लेकर संगठनात्मक बैठक करेंगे। बैठक में चित्तौड़गढ़ जिलाध्यक्ष सहित जिले के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। चित्तौड़गढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का लोकसभा क्षेत्र भी है। ऐसे में यहां होने वाली पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश संगठन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

.