For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PM मोदी की टीम में राजस्थान से कई चेहरों को एंट्री, वसुंधरा राजे को लेकर भी हो सकती है स्थिति साफ!

प्रधानमंत्री मोदी अपनी टीम के साथ-साथ संगठन में भी जल्द ही बड़े बदलाव कर सकते हैं जहां केंद्रीय मंत्रिमंडल में सूबे से कई नामों को जगह मिल सकती है.
02:07 PM Jun 27, 2023 IST | Avdhesh
pm मोदी की टीम में राजस्थान से कई चेहरों को एंट्री  वसुंधरा राजे को लेकर भी हो सकती है स्थिति साफ

जयपुर: राजस्थान में साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस जहां मैदान में जुट गई है वहीं बीजेपी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं. बीजेपी नेता काफी समय से कह रहे हैं कि चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही राजस्थान समेत सभी चुनाव वाले राज्यों को लेकर कई अहम फैसले कर सकते हैं जहां सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस बदलाव से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर काफी हद तक स्थिति साफ हो सकती हैं.

Advertisement

वहीं ऐसे भी संकेत हैं प्रधानमंत्री मोदी अपनी टीम के साथ-साथ संगठन में भी बड़े बदलाव करने जा रहे हैं जिस बदलाव में केंद्रीय मंत्रिमंडल से कई केंद्रीय मंत्रियों की जहां छुट्टी हो सकती है, वहीं कई राज्यों के प्रभारी भी बदले जा सकते हैं. ऐसे में इस बदलाव में राजस्थान सबसे ज्यादा प्रभावित होने के आसार हैं.

मोदी की टीम में नए चेहरों की एंट्री!

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल से चौंकाने वाले चेहरों की छुट्टी के बाद अब नए चेहरों की एंट्री करवाने की कवायद शुरू हो गई है. वहीं संगठन प्रभारी के बदलने की भी चर्चा चल रही है. दरअसल कर्नाटक की हार के बाद लगातार बदल रहे माहौल से बीजेपी के नेता चिंतित हैं खास तौर पर राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से आ रही रिपोर्ट ने बीजेपी की चिंता और बढ़ा दी है.

इन रिपोर्ट में तीनों राज्यों में कांग्रेस आसानी से जीत की तरफ बढ़ती दिख रही है और इस बीच विपक्ष के एकजुट होने की कोशिशों ने भी बीजेपी खेमे की चिंता बढ़ाई है. ऐसे में अब सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी विदेश से वापस लौटने के बाद अब फिर से कई पेंच कसने जा रहे हैं.