For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jodhpur News: आज जोधपुर आएंगे PM मोदी, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जोधपुर पहुंचेंगे। जिसके चलते सभी सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट मोड पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी करीब दो घंटे जोधपुर में रहेंगे।
12:46 PM Aug 25, 2024 IST | Digital Desk
jodhpur news  आज जोधपुर आएंगे pm मोदी  अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां
अजमेर में पीएम मोदी

PM Modi in Jodhpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जोधपुर पहुंचेंगे। जिसके चलते सभी सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट मोड पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी करीब दो घंटे जोधपुर में रहेंगे। एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी के लिए सीएम भजनलाल शर्मा, सीएस सुधांश पंत, डीजीपी यूआर साहू समेत भाजपा नेता मौजूद रहेंगे। पीएम व अन्य गणमान्य एयरपोर्ट परिसर से ही झालामंड के लिए रवाना होंगे और हाईकोर्ट पहुंचेंगे।

Advertisement

यहां वे राजस्थान हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित प्लेटिनम समारोह को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे जोधपुर रेल मंडल में हुए विद्युतीकरण कार्य को जनता को समर्पित करेंगे। हाईकोर्ट को संबोधित करने के बाद पीएम शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी किया पोस्ट…

पीएम मोदी रविवार शाम करीब 4 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे हाईकोर्ट परिसर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। दोनों के बीच की दूरी करीब 4 किलोमीटर है। करीब दो घंटे इस कार्यक्रम में रहने के बाद पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम ने अपने एक्स अकाउंट से इस बारे में पोस्ट भी किया है।

उन्होंने इसके लिए राजस्थान हाईकोर्ट को बधाई भी दी है। आपको बता दें कि राज्यपाल के अलावा अन्य राज्यों के मुख्य न्यायाधीश और सुप्रीम कोर्ट के जज भी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। डीसीपी राजर्षि वर्मा ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में सात पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी लगाए गए हैं। इसके अलावा अन्य को भी प्रभारी बनाया गया है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम के आधिकारिक दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पीएम के जोधपुर प्रवास के दौरान ड्रोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई है। शुक्रवार को डीजीपी यूआर साहू ने अधिकारियों की बैठक भी ली। शनिवार को पुलिस लाइन में कमिश्नर राजेंद्र सिंह की मौजूदगी में ब्रीफिंग का आयोजन किया गया।

इसमें सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे। शुक्रवार को जोधपुर कमिश्नर राजेंद्र सिंह ने पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों की बैठक ली। बैठक में सभी को पीएम के कार्यक्रम को लेकर जरूरी निर्देश दिए गए हैं। साथ ही सभी जवानों को पीएम के कार्यक्रम के तहत मोबाइल से फोटो और वीडियो लेने से साफ मना किया गया है।

.