For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Man Ki Baat: 101वें एपिसोड में बोले पीएम मोदी- अगले 25 साल देश के लिए महत्वपूर्ण

12:09 PM May 28, 2023 IST | Supriya Sarkaar
man ki baat  101वें एपिसोड में बोले पीएम मोदी  अगले 25 साल देश के लिए महत्वपूर्ण
PM Modi said in Mann Ki Baat program – next 25 years are important for the country

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम के 101वें एपिसोड को संबोधित किया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने देश के (Man Ki Baat) लिए कई महत्वपूर्ण बातें की और बच्चों से संवाद भी किया। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से कई लोग एक साथ मंच पर आए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों की भागीदारी देश के लिए सबसे बड़ी ताकत है।

Advertisement

एपिसोड को बताया दूसरी सदी का प्रारंभ

पीएम मोदी ने मन की बात के इस एपिसोड को दूसरी शताब्दी का प्रारंभ बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले महीने हम सभी ने इसकी स्पेशल सेंचुरी को सेलिब्रिट किया है। इसमें आप सभी की भागीदारी ही सबसे बड़ी ताकत है। आपने जो आत्मीयता और स्नेह ‘मन की बात’ के लिए दिखाया है, वो अभूतपूर्व है, भावुक कर देने वाला है।

25 साल देश के लिए महत्वपूर्ण पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम में कहा कि अगले 25 साल देश के लिए महत्वपूर्ण हैं। वहीं 100वें एपिसोड के बारे में उन्होंने कहा कि जब ‘मन की बात’ का प्रसारण हुआ, तो उस समय दुनिया के अलग-अलग देशों में, अलग-अलग टाइम जोन में, कहीं शाम हो रही थी तो कहीं देर रात थी, इसके बावजूद, बड़ी संख्या में लोगों ने 100वें एपिसोड को सुनने के लिए समय निकाला।

(Also Read- New Sansad Bhavan : RJD ने ताबूत से की तुलना, BJP ने कहा-ये बेशर्मी की पराकाष्ठा)

.