For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भारत की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM Modi, रोहित-कोहली को दी हिम्मद, शमी को लगाया गले, देखें Video

11:35 AM Nov 21, 2023 IST | Mukesh Kumar
भारत की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचे pm modi  रोहित कोहली को दी हिम्मद  शमी को लगाया गले  देखें video

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की। इस संकट के समय पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया। भारतीय खिलाड़ियों की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में सन्नाटा छाया हुआ था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– क्या भारत की हार से पड़ेगा डिज्नी-हॉटस्टार की कमाई पर असर? यहां जानें कैसे की धमाकेदार कमाई

पीएम मोदी भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए कहा है कि देशवासी आपको देख रहे हैं। आपके पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छा खेला है और खेल में हार और जीत चलती रहती है। पीएम ने कहा आप हौसला बनाए रखें। पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह भी नजर आ रहे है। पीएम मोदी ने कहा एक-दूसरे को हिम्मद दें। वहीं उन्होंने सभी भारतीय खिलाड़ियों को दिल्ली आने का भी निमंत्रण दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय खिलाड़ियों की बातचीत का वीडियो पीएमओ की तरफ से जारी हुआ। ड्रेसिंग रूम में जाते ही पीएम मोदी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के कंधे पर हाथ और उनका हौसला बढ़ाया है। पीएम ने कहा, आपने बहुत अच्छा खेला है और हमारी टीम ने फाइनल से पहले 10 मैच जीतकर आएं है। इसके बाद आगे प्रधानमंत्री ने निराश रोहित से कहा, मुस्कुराई भाई, पूरा देश आप लोगों को देख रहा है। पीएम मोदी से रोहित शर्मा और विराट कोहली ने थैंक्स कहा है। इसके बाद पीएम मोदी टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से मिले है।

पीएम मोदी ने जडेजा की पीठ थपथपाई
टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से मिलने के बाद पीएम मोदी ने रवींद्र जडेजा को क्या बाबू कहते हुए संबोधित किया और उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद पीएम मोदी ने जड़ेजा की पीठ भी थपथपाई है। जडेजा से तो पीएम मोदी ने गुजराती में भी बातचीत की है। सर जडेजा से तो पीएम ने गुजराती में भी बात की।

पीएम मोदी ने शमी को लगाया गले
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभमन गिल से हाथ मिलाया और फिर मोर्हम्मद शमी से बात करने के लिए आगे बढ़ गए। पीएम ने शमी से कहा, इस बार बहुत अच्छा किया है और यह कहते हुए गले लगा लिया और पीठ थपथपाई।

पीएम मोदी ने बुमराह से कहा, गुजराती बोल लेते हो?
प्रधानमंत्री मोदी ने जसप्रीत बुमराह से भी बातचीत की, इस दौरान यह भी पूछ लिया कि तुम गुजराती तो बोल लेते होगे। इस पर हंसते हुए बुमराह ने कहा, हां, थोड़ी थोड़ी। इसके बाद पीएम मोदी ने श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल से बातचीत की।

.