होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जब जोधपुर दंगों की आग में जल रहा था, तब मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे? PM मोदी का तीखा हमला

पीएम मोदी ने पेपर लीक, दंगें, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.
01:16 PM Oct 05, 2023 IST | Avdhesh

PM Narendra Modi Jodhpur Visit: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच साल बाद जोधपुर पहुंचे हैं जहां उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में 5900 करोड़ रुपए की 18 परियोजनाओं का शिलान्यास और शुभारंभ किया. इसके साथ पीएम मोदी ने दो नई ट्रेन सेवाओं को भी हरी झंडी दिखाई. वहीं रावण का चबूतरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर प्रदेशवासियों को मेरे परिवारजनों कहकर संबोधित कर बीजेपी आएगी, खुशहाली लाएगी का नारा दिया. वहीं पीएम ने जोधपुर दंगों का जिक्र करते हुए सीधे सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लिया.

वहीं पीएम मोदी ने पेपर लीक, दंगें, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को तबाह कर दिया है, बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है. वहीं मोदी ने राजस्थान कांग्रेस की खींचतान पर भी फिर चुटकी ली और कहा कि चार साल तक यहां कुर्सी का ही खेल चलता रहा.

गहलोत की गैरमौजूदगी पर निशाना

पीएम ने कहा कि आज जोधपुर में सरकारी कार्यक्रम था लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गायब थे, क्योंकि उनको मोदी पर अटूट भरोसा है. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा इसलिए वो नहीं आए. पीएम ने कहा कि मैं भी सीएम गहलोत को विश्वास दिलाता हूं कि आप आराम कीजिए अब हम संभाल लेंगे.

'पेपर लीक माफियाओं को नहीं बख्शेंगे'

पीएम ने कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस की हर काली करतूत लिखी है जहां इस डायरी के काले राज खुलने चाहिए और बेईमानों को सजा होनी चाहिए क्योंकि कांग्रेस के रहते हुए लाल डायरी का राज कभी बाहर नहीं आएगा.

वहीं मोदी ने कहा कि राजस्थान के युवाओं से बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने वाली सरकार ने युवाओं के भविष्य को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया है जहां बीजेपी की सरकार आने के बाद इन माफिया को किसी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा.

'जोधपुर दंगों की आग में जल रहा था'

पीएम मोदी ने कहा कि जोधपुर जब दंगो में जल रहा था तब यहां के मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे? निर्दोष लोग मारे जा रहे थे, क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है? उन्होंने कहा कि रामनवमी, हनुमान जयंती कोई त्यौहार ऐसा नहीं जब पत्थरबाजी की खबर ना आए.

पीएम ने कहा कि जोधपुर में गैंगवार होती है, यहां की कांग्रेस MLA कहती है वो सुरक्षित नहीं है. वहीं पीएम ने सिरोही, सांचौर,नागौर की बेटियों को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है जिसके कारण ही प्रदेश को अपराध में नंबर वन लाकर रख दिया है जहां आए दिन महिला अत्याचार की खबरें आती रहती हैं.

'पूरी दुनिया में बज रहा भारत का डंका'

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत का डंका पूरी दुनियां में बज रहा है लेकिन ये कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भारत को दुनियां की पांचवीं अर्थव्यवस्था बना दिया है जिसे हम तीसरे पायदान पर लेकर जाएंगे.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस को किसान, जवानों और वैज्ञानिकों से कोई लेना-देना नहीं है इन्हें सिर्फ कुर्सी से मतलब है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कर्ज माफी का वादा किया, लेकिन उनकी जमीनें नीलाम कर दी गईं और राजस्थान में कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया है.

Next Article