होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

PM Modi Ajmer Visit: पीएम मोदी ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा अर्चना

04:14 PM May 31, 2023 IST | Jyoti sharma

अजमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुष्कर (PM Modi Ajmer Visit) पहुंच चुके हैं। उन्होंने यहां ब्रह्मा मंदिर दर्शन किए और पूजा अर्चना की। लगभग साढ़े 3 बजे वे पुष्कर पहुंच गए थे। प्रधानमंत्री मोदी का यहां पर तमिलनाडु इलायची की विशेष माला से स्वागत किया गया।

इसके अलावा पीएम को जयपुर से मंगवाया गया तुरेदार पीले रंग का केसरिया साफा भी पहनाया गया। पीएम को ब्रह्मा गायत्री की तस्वीर भेंट की गई। ब्रह्मा मंदिर के द्वार पर स्थानीय मठों के करीब 30 संत महंतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया पीेम ने भी उनका अभिनंदन किया और उनसे आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने गर्भ गृह में करीब 20 मिनट तक पूजा की।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री कायड़ विश्राम स्थली की जनसभा का आयोजन किया गया है। कुछ ही देर में पीएम यहां पहुंच जाएंगे। यहां पर प्रदेश भाजपा के सभी नेता मौजूद हैं, साथ ही प्रदेश के सभी सांसद यहां शामिल हैं। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद दीया कुमारी, गजेंद्र शेखावत, सांसद किरोडी़ मीणा, राज्यवर्धन राठौड़ समेत कई नेता यहां मंच पर मौजूद हैं। इन नेताओं ने कार्यक्रम को संबोधित भी किया।

पायलट कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं

किरोड़ी ने कार्यक्रम में कहा कि सचिन पायलट भ्रष्टाचार के लिए लड़ रहे हैं या कुर्सी के लिए। RPSC के मामले को लेकर उन्होंने इसी अजमेर से पैदल यात्रा जयपुर के लिए शुरू की थी लेकिन अब क्या हुआ, सब कुछ ठीक हो गया। इससे साबित होता है पायलट तो येन केन प्रकारेण कुर्सी पर कब्जा करना चाहते हैं। पायलट और गहलोत का हाथ मिलाने के लिए कभी राहुल गांधी आते हैं कभी वेणुगोपाल आते हैं लेकिन इनके ना हाथ मिल पा रहे हैं ना दिल मिल पा रहे हैं। इनके बीच राजस्थान की जनता पिस रही है।

Next Article