For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नागौर में पिकअप पलटने से 3 महिलाओं की मौत, 9 गंभीर घायल, शोक-सभा से लौट रहा था परिवार

06:57 PM Feb 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
नागौर में पिकअप पलटने से 3 महिलाओं की मौत  9 गंभीर घायल  शोक सभा से लौट रहा था परिवार

नागौर। राजस्थान के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। वहीं हादसे में 9 लोग गंभीर घायल हो गए। सड़क हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।

Advertisement

हादसे की सूचना पर नागौर सीओ विनोद कुमार व श्रीबालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए नागौर के जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में शवों को रखवाया। वहीं एंबुलेंस और निजी वाहनों से घायलों को नागौर लाया गया। हादसे में 3 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। वहीं 4 घायलों का इलाज नागौर के जेएलएन हॉस्पिटल में चल रहा है।

नागौर सीओ विनोद कुमार ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार दोपहर ऊंटवालिया गांव के पास हुआ। पिकअप में सवार होकर ऊंटवालिया गांव के एक ही परिवार और समाज के लोग खेतास में एक शोक सभा से लौट रहे थे। इसी बीच रॉग साइड से सामने से आ रही बोलेरो कार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ।

पिकअप ड्राइवर ने तेज स्पीड में जैसे ही पिकअप काटी तो वह बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में मंगी देवी पत्नी कुबाराम, चंपली पत्नी हुकमाराम और गंगा पत्नी डालू राम की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि अस्पताल ले जाते समय एक महिला ने दम तोड़ दिया। महिला के सिर में सोने का बोरला बंधा हुआ था। हादसे के बाद सोने का बोरला महिला के सिर अंदर घंस गया।

.