होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दौसा में बोरवेल मशीन के ट्रक से पिकअप की हुई भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत

01:25 PM Jan 14, 2024 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। मनोहरपुर-कौथून नेशनल हाईवे पर पिकअप और बोरिंग मशीन के ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सैंथल थाना क्षेत्र में चलाना बालाजी के पास शनिवार देर रात करीब 12 बजे हुआ। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों का सौंप दिया।

सैंथल थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे हादसे की जानकारी मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां बोरिंग मशीन के ट्रक की भिड़ंत से पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में मिली। हादसे में पिकअप चालक व एक अन्य युवक वाहन में बुरी तरह फंस गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद पिकअप से बाहर निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इमरजेंसी में डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रविवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

अमरुद लेने सवाई माधोपुर जा रही थी पिकअप…

थाना इंचार्ज घासीराम ने बताया कि पिकअप अमरुद लेने के लिए सवाई माधोपुर जा रही थी। इसी दौरान बोरवेल मशीन के ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत यह हादसा हो गया। मृतक कोटपूतली क्षेत्र के ज्ञानपुरा निवासी शंभू योगी (52) और अलवर जिले के नारायणपुर निवासी सुरेश (35) की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

Next Article