होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, भैंसों से भरी पिकअप खड़े ट्रेलर में घुसी, हादसे में 3 लोगों की मौत

12:07 PM Feb 29, 2024 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे धीरे धीरे "एक्सीडेंट वे" बनता जा रहा है। यहां आए दिन एक हादसे हो रहे है। एक दिन पहले 2 ट्रॉलो की टक्कर में 2 की मौत के बाद अब एक और हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। गुरुवार को हुए इस हादसे का कारण ड्राइवर को नींद की झपकी लेना माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर ढाबे पर खड़े ट्रेलर में घुस गई। हादसे में पिकअप सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को जयपुर रेफर किया गया है। यह हादसा गुरुवार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर अलवर के नौगांव के पास सुबह 5:30 बजे हुआ।

हादसे में 3 लोगों की मौत, 1 अलवर रेफर

शीतल टोल प्लाजा एम्बुलेंस स्टाफ रामवीर ने बताया- एक पिकअप 5 भैंसों को लेकर जयपुर से दिल्ली जा रही थी। मूनपुर कर्मला नौगांव के पास चालक को नींद की झपकी आ गई, जिसके कारण पिकअप बेकाबू हो गई। इसी दौरान पिकअप ढाबे पर चाय पीने रुके ट्रेलर से टकरा गई। हादसे की सूचना मिलते ही वहां पहुंचे।

वहां जाकर देखा तो ट्रेलर से टकराने के कारण 4 लोग बुरी तरह पिकअप में फंसे हुए थे। पिकअप की केबिन में चारों को लोगों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाल कर सभी को एनएचएआई की एंबुलेंस से सीएससी बड़ौदा मेव पहुंचाया गया। जहां मुस्तकीन (25) पुत्र नसरू बास बुर्जा भरतपुर, राशिद (25) पुत्र हाफीन छपरा भरतपुर और राशिद (22) पुत्र अलाहुदिन सीकर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं जाहिद (24) पुत्र नुरू छपरा भरतपुर को गंभीर घायल होने के कारण अलवर रेफर कर दिया गया था। सुबह करीब 11 बजे जाहिद को जयपुर रेफर कर दिया गया।

दो ट्रॉलों की भिड़ंत में ड्राइवर और साथी की मौत

बता दें कि मंगलवार को अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर 2 ट्रॉलो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी अनुसार, झिरका फिरोजपुर निवासी सत्तार खान (27) पुत्र सौदान मंगलवार को अपने ट्रॉले के ड्राइवर के साथ झिरका फिरोजपुर से गुजरात की तरफ जा रहे थे। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनान के पास तेज स्पीड से आ रहे दूसरे ट्रॉले से टक्कर हो गई। हादसे में सत्तार खान और ड्राइवर घायल हो गया। दूसरे व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सत्तार खान ने अलवर के सामान्य अस्पताल में मौत हो गई।

Next Article