For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक और बोलेरो को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, 10 घायल

12:26 PM Mar 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक और बोलेरो को मारी टक्कर  हादसे में एक युवक की मौत  10 घायल

अलवर। राजस्थान के अलवर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। पिकअप-बोलेरो व बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक जगह तीन-तीन वाहनों की दुर्घटना होने के बाद कई परिवारों में भागदौड़ मच गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामान्य चिकित्सालय में इलाज के भर्ती कराया। यह हादसा रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में हुआ।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के कचरोटी गांव निवासी इस्माइल और उसके परिवार के रेशमा, समीना और साजिद बोलेरो में सवार होकर अंतिम संस्कार में शामिल होकर नांगल पलखड़ी से अपने गांव आ रहे थे। वहीं अलावड़ा निवासी बाइक सवार अमरजीत और श्रवण अलवर से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान रामगढ़ में तेज गति से आ रही एक पिकअप ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर बोलेरो से जा टकराई।

हादसे में बाइक सवार श्रवण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे में बाइक पर सवार एक अन्य युवक अमरजीत भी घायल हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक श्रवण की ढाई साल पहले शादी हुई थी। जो अशोक लीलैंड कंपनी में काम करता था।

(इनपुट-नितिन शर्मा)

.