For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा में पिकअप और जीप की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल

11:25 AM Jul 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भीलवाड़ा में पिकअप और जीप की आमने सामने भिड़ंत  हादसे में 2 लोगों की मौत  4 गंभीर घायल

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। पिकअप और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में जीप में सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना के बाद करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया।

Advertisement

करेड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश गौरा बताया कि यह हादसा मांडल कामलीघाट राजमार्ग पर बेमाली चौराहे के निकट शनिवार देर रात करीब 1 बजे हुआ। एक पिकअप और जीप में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई।

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात को आमदला गांव के कुछ युवक जीप में सवार होकर रेह गांव से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान बेमाली चौराहे के पास किसी वाहन ने उसकी जीप को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर काफी तेज थी कि जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में जीप में सवार आमदला निवासी नोतर गुर्जर (32) पुत्र पारस गुर्जर व छोटूसिंह (40) पुत्र मांगूसिंह रावणा राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप में सवार आमदला निवासी मूल चंद गुर्जर (45) पुत्र भेरू गुर्जर, देवीलाल गुर्जर (35) पुत्र बालू गुर्जर, शिवसिंह (36) पुत्र उदय सिंह रावणा राजपूत व शंकर लाल (45) पुत्र भेरू लुहार गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि दोनों वाहनों की तेज रफ्तार होने की वजह से यह हादसा हुआ। टक्कर के बाद दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद राजमार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई जिससे जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को क्रेन के जरिए बीच सड़क से हटाकर यातायात सुचारू किया।

(इनपुट-जयेश पारीक)

.