For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर में पिकअप और ब्रेजा कार की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर घायल

06:53 PM Mar 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर में पिकअप और ब्रेजा कार की आमने सामने भिड़ंत  हादसे में पिता पुत्र की मौत  एक गंभीर घायल

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पिकअप और ब्रेजा कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई हैं। वहीं एक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर बीछवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने घायल व्यक्ति को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा यह हादसा बीछवाल थाना क्षेत्र के खारा के पास हुआ।

थानाधिकारी महेन्द्र दत्त ने बताया कि गुरुवार दोपहर को खारा रोड स्थित नीलकंठ नर्सरी के पास पिकअप और ब्रेजा कार की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को पीबीएम अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कार सवार पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक गंभीर घायल का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

मृतकों की पहचान राजेन्द्र और चिरंजीवी लाल निवासी पुलिस लाइन चौराहा के रूप में हुई। पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं टक्कर के बाद ड्राइवर पिकअप को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस पिकअप चालक की तलाश कर रही है।

.