For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वैलेंटाइन वीक में लॉन्च हुआ 'फिर मुझे दिल से पुकार 2', सिंगर कोमल शर्मा और मोहित गौर ने दी आवाज

शहर की उभरती हुई युवा सिंगर कोमल शर्मा प्यार के खुशनुमा रंगों से सराबोर रोमांटिंक सॉन्ग 'फिर मुझे दिल से पुकार-2' के साथ एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है।
11:27 AM Feb 08, 2023 IST | BHUP SINGH
वैलेंटाइन वीक में लॉन्च हुआ  फिर मुझे दिल से पुकार 2   सिंगर कोमल शर्मा और मोहित गौर ने दी आवाज

शहर की उभरती हुई युवा सिंगर कोमल शर्मा प्यार के खुशनुमा रंगों से सराबोर रोमांटिंक सॉन्ग ‘फिर मुझे दिल से पुकार-2’ के साथ एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत में ही इस रोमांटिक वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब सहित विभिन्न प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया गया है। इसका लॉन्चिंग इवेंट जेएनयू में स्टूडेंट्स के बीच रखा गया। जहां गाने की लीड सिंगर कोमल शर्मा और मोहित गौर ने स्टूडेंट्स के बीच परफॉर्म किया और अपने अनुभवों को शेयर किया। रॉकस्टार फेम सिंगर व एक्टर मोहित गौर भी संगीत की दुनिया में एक बार फिर से धमाकेदार वापसी कर रहे है। इस सॉन्ग में कोमल व मोहित पहली बार एक साथ आए हैं, जिससे इन दोनों टैलेंटेड सिंगर्स को काफी उम्मीदें भी हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनीं कियारा आडवाणी, बोले-‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई’

हिन्दी व पॉप सॉन्ग से सिंगिंग की शुरुआत करने वाली 18 वर्षीय कोमल अब इंग्लिश नंबर्स में भी तेजी से अपनी पहचान बना रही हैं। इससे पूर्व उनके व्हाटेवर बॉय, लीड मी ऑन और लेट इट रेन जैसे बेहतरीन इंग्लिश पॉप सॉन्ग बना चुकी हैं, जिन्हें डिजीटल प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया गया है। सॉन्ग की प्रोड्यूसर संजना शर्मा ने बताया कि इस बाने को केसरी म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-टीवी के पॉपुलर एक्टर को कैंसर ने कर दिया कंगाल, पाई-पाई को हुए मोहताज, इलाज के लिए नहीं बचे पैसे

‘फिर मुझे दिल से पुकार-2’ सॉन्ग इसका सैकंड वर्जन है, जो इस बार बाइलिंग्वल बनाया गया है। इसे अंग्रेजी में कोमल शर्मा ने गाया है और इसके लिरिक्स भी उन्होंने ने ही लिखे हैं। जबकि हिन्दी आवाज मोहित गौर ने दी है। वैलेंटाइन डे के खास अवसर पर युवाओं को विशेष रूप से ध्यान में रखकर के-सीरीज प्रोडक्शंस की ओर से यह सॉन्ग तैयार किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Pathan Box Office Collection : 500 करोड़ के करीब पहुंची शाहरुख की ‘पठान’, 13वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

कोमल शर्मा व मोहित गौड़ पर फिल्माया गया यह सांग यंगस्टर्स के लिए पूरी तरह से एक नया अहसास होगा। इसे वैशाली नगर स्थित संस्कार स्कूल में शूट किया गया है, जो स्कूल की 12 वीं क्लास के युवा प्रेमियों की लव लाइफ पर बेस्ड है। इसमें एक लड़के के लड़की से बात कर उसे प्रपोज करने के इमोशंस को खूबसूरती के साथ संजोया गया है।

उल्लेखनीय है कि इसका फर्स्ट वर्जन ‘फिर मुझे दिल से पुकार’ वर्ष 2016 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे 120 मिलियन हिट्स मिले थे। कॉलेज की लव लाइफ पर आधारित इस हिन्दी सॉन्ग को मोहित गौर ने आवाज दी थी। मोहित गौर को हनी सिंह के शो रॉकस्टार से सिंगिंग में विशेष पहचान मिली थी।

.