For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गोविद सिंह डोटासरा के बिगड़े बोल-'नरेंद्र मोदी  शेर की खाल पहना हुआ शेर है'

Lok Sabha Election2024: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा शनिवार को सीकर पहुंचे। जहां डोटासरा के बोल बिगड़ और उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी शेर पहला हुआ शेर है।
01:22 PM Mar 24, 2024 IST | BHUP SINGH
गोविद सिंह डोटासरा के बिगड़े बोल  नरेंद्र मोदी  शेर की खाल पहना हुआ शेर है

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के सियासी हलचल तेजी होती जा रही है। कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन के तहत सीकर लोकसभा सीट सीपीएम के लिए छोड़ी है। सीकर लोकसभा सीट से किसान नेता और कॉमरेड अमरा राव चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को सीकर दौरे पर पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बातचीत हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान डोटसरा के बोल बिगड़ गए और उन्होंने नरेंद्र मोदी को शेर की खाल पहना हुआ शेर बताया है।

Advertisement

पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

गोविद सिंह डोटासरा ने सीकर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता गठाला की मौजूदगी में कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों, पदाकारी और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अमरा राम व पूर्व विधायक कॉमरेट पेमाराम मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-Kota News : अशोक चांदना ने कांग्रेस से जाने वाले नेताओं को कहा ‘लिफाफा राम’

डोटासरा ने घुमाई सीताराम की बात

सीकर लोकसभा सीट पर माकपा से कांग्रेस के गठबंधन के बाद कांग्रेस युवा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सीताराम लांबा ने कहा था कि खाल पहनने से कोई शेर तो नहीं होता। लांबा की टिप्पणी पर जवाब देते हुए डोटासरा ने बात को घुमाते हुए गहा कि लांबा ने यह बात गठबंधन के लिए नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी के लिए बोली है, नरेंद्र मोदी शेर की खाल ओढ़कर शेर बना है।

सीकर सीट से दौड़ में थे लांबा

सीकर लोकसभा सीट से सीताराम लांबा टिकट की दौड़ में थे। लेकिन कांग्रेस ने यह सीट सीपीएम के लिए छोड़ दी। जिसके चलते लांबा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं की नाराजगी को देखते हुए डोटासरा ने नाराजगी दूर करने की कोशिश की।

अमरा राम ने लिया भाजपा को हराने का प्रण

पीसीसी चीफ डोटासरा की मौजूदगी में सीकर से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अमरा राम ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुटता का मंत्र देते हुए भाजपा को हराने का प्रण लिया। बैठक में राजस्थान युवा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सीताराम लांबा, विधायक वीरेंद्र सिंह, विधायक राजेंद्र पारीक, विधायक हाकम अली खा, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुकुल खीचड़ मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-देश में हो रही लोकतंत्र की हत्या, ये वक्त चुनौती से कम नहीं: गहलोत

.