For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'इनको बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं…सिर्फ हमें परेशान करना मकसद' PCC चीफ का केंद्र पर जुबानी हमला

पेपर लीक मामले में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर ईडी रेड के एक दिन बाद कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।
03:30 PM Oct 27, 2023 IST | Anil Prajapat
 इनको बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं…सिर्फ हमें परेशान करना मकसद  pcc चीफ का केंद्र पर जुबानी हमला
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर। पेपर लीक मामले में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर ईडी रेड के एक दिन बाद कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि इन लोगों को पेपर लीक से कोई मतलब नहीं है और ना ही इन्हें बच्चों के भविष्य की चिंता है। इनका मकसद तो सिर्फ कांग्रेस के नेताओं को परेशान करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान मेरे घर से क्या मिला, इस बारे में ईडी को बताना चाहिए।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ईडी रेड का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे बेटे अविनाश डोटासरा के नाम सर्च वारंट था। ईडी ने गुरुवार को मेरेसभी आवास पर सर्च किया। लेकिन, कलाम कोचिंग इंस्टीट्यूट से मेरा और मेरे परिवार से कोई लिंक नहीं है। मैं संघ और बीजेपी के खिलाफ बोलता हूं, इसलिए पुराने मामले में रेड मारी गई। ईडी को तुरंत बताना चाहिए उनको क्या मिला? उन्होंने कहा कि केंद्र के इशारे पर कांग्रेस और हमें बदनाम करने के लिए ईडी ने रेड डाली। ईडी की टीम हमारे मोबाइल और ई-मेल पेन ड्राइव में लेकर गई। इसके हमसे ना कोई सवाल पूछा और ना ही सर्च में कुछ मिला।

दो साल से क्यों नहीं डाली रेड?

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ मुखर होकर बोलता हूं। राजेंद्र राठौड़, सुभाष मेहरिया और किरोडी लाल मीणा करीब दो साल से इस बार का प्रयास कर रहे है कि कैसे कांग्रेस को बदनाम किया जाए और राजस्थान में कैसे बीजेपी की सरकार बनाई जाएं। इसलिए पुराने मामले में अब चुनावी आचार संहिता लगने के बाद जिस तरह का वातावरण बनाया जा रहा है, वो ठीक नहीं है। ये लोग ढाई साल से अपने आलाकमान के सामने नाक रगड़ कर सिर्फ यही कह रहे है कि डोटासरा को रोको। कांग्रेस सहित सीएम गहलोत और डोटासरा को बदनाम करो। क्योंकि ये लोग चुनाव नहीं जीत रहे है और इसलिए ऐसे हथकंडे अपना रहे है।

हम इनकी साजिश से डरने वाले नहीं

उन्होंने कहा कि साजिश के तहत राजस्थान में ऐसा माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है कि हम चुनाव में काम नहीं कर सके। अगर इनको कुछ करना ही था तो ढाई साल से ये क्या कर रहे थे। हम इनकी ऐसी साजिशों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी 17 गारंटियों के खिलाफ बीजेपी एक ही गारंटी दे रही है कि अगर कोई बीजेपी के खिलाफ बोलेगा और कांग्रेस का प्रचार-प्रसार करेगा तो हम उसके घर ईडी और इनकम टैक्स भेज देंगे। लेकिन, हम ना डरेंगे..ना घबराएं। कांग्रेस हमारी मां है, उसको जिताएंगे। हम प्रचार-प्रसार करेंगे और 2023 में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-‘कुत्तों से ज्यादा राजस्थान में ED घूम रही है’ CM गहलोत का बड़ा हमला, कांग्रेस ने लॉन्च की 7 गारंटी

.