For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा के तहसील कार्यालय में मचा हड़कंप, तहसीलदार के कमरे में फंदे से लटका मिला पटवारी

02:39 PM Jun 02, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भीलवाड़ा के तहसील कार्यालय में मचा हड़कंप  तहसीलदार के कमरे में फंदे से लटका मिला पटवारी

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बीती रात एक पटवारी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार सुबह कर्मचारी ऑफिस पहुंचे तो घटना का पता चला। वहां मौजूद कर्मचारियों ने घटना के बारे में तहसीलदार और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार और गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

गुलाबपुरा पुलिस ने बताया कि बीती रात एक पटवारी ने तहसील कार्यालय में तहसीलदार के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज सुबह ऑफिस खुला तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी साफ सफाई के लिए तहसीलदार के कमरे में गया। वहां पर पटवारी की फंदे पर लाश लटकी हुई देखकर वहह घबरा गया। उसने तत्काल तहसीलदार और अन्य स्टाफ को दी जानकारी दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि हनुमानगढ़ निवासी संदीप मीणा हुरड़ा तहसील कार्यालय में पटवारी पद तैनात था। मृतका का दिसंबर में जयपुर से हुरड़ा तबादला हुआ था। संदीप के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपने परिवार के लोगों को सुसाइड का जिम्मेदार बताया है। शव के पास शराब की बोतल और खाली ग्लास भी मिला है। वहीं परिजनों ने बताया कि संदीप पिछले कुछ समय से मानसिक अवसाद में था। वह कल ही अपने गांव से हुरड़ा आया था। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.