For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pathaan : शाहरुख खान की 'पठान' ने 44वें दिन की छप्परफाड़ कमाई, आकड़ा बढ़कर 540 करोड़ के करीब पहुंचा

04:28 PM Mar 08, 2023 IST | Mukesh Kumar
pathaan   शाहरुख खान की  पठान  ने 44वें दिन की छप्परफाड़ कमाई  आकड़ा बढ़कर 540 करोड़ के करीब पहुंचा

Pathaan : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 44 दिन पूरे हो गए है। लेकिन अभी भी इस सुपरहिट मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘पठान’ ने रिलीज हुए लगभग 44 दिन पूरे हो चुके है। इन 44 दिनों में ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 44वें दिन शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। आइए जानते है कि 44वें दिन शाहरुख खान की फिल्प पठान में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

44वें दिन पठान ने की छप्परफाड़ कमाई

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 44 वें दिन 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इसके साथ ही पठान की कमाई भारत में 540 करोड़ के करीब पहुंच गई है। बता दें कि 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ से पठान पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। इसके अलावा अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। वर्ल्डवाइड पर कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर Kangana Ranaut ने जमकर खेली होली, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी के रिलीज से पहले काफी विवाद खड़े हो गए थे, इसी बीच फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर जोरदार हंगामा हुआ था। वहीं पठान ने रिलीज के बाद RRR और Dangal, Baahubali 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस मूवी में शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में दिखाई आए हैं। वहीं सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है।

.