For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'पठान' के ट्रेलर को रिलीज के 19 मिनट भीतर ही मिले इतने व्यूज, तोड़ा 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड

शाहरुख खान करीब 5 साल बाद फिल्म 'पठान' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। आज का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है।
03:04 PM Jan 10, 2023 IST | BHUP SINGH
 पठान  के ट्रेलर को रिलीज के 19 मिनट भीतर ही मिले इतने व्यूज  तोड़ा  ब्रह्मास्त्र  का रिकॉर्ड

शाहरुख खान करीब 5 साल बाद फिल्म ‘पठान’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। एक तरफ इस फिल्म का सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर बायकॉट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इसके ट्रेलर को धमाकेदार रिस्पॉस मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया और सिर्फ 19 मिनट में एक 10 लाख यानी 1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। एक घंटे के भीतर ही इसे 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हाल के दिनों में किसी भी हिंदी फिल्म के ट्रेलर को इतने कम समय में इतने ज्यादा लोगों ने नहीं देखा है। केवल साउथ मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘आरआरआर’ को छोड़कर।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Oscars 2023: इन बड़ी बजट की फिल्मों के साथ ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ शामिल हुई ऑस्कर में

19 मिनट में 10 लाख लोगों ने देखा ‘पठान’ का ट्रेलर

‘पठान’ मूवी का ट्रेलर मंगलवार 11:02 बजे रिलीज हुआ था और 11:21 बजे तक 1 मिलियन व्यूज मिल चुके थे। अगर पठान के ट्रेलर की तुलना पिछले हफ्ते थलपति विजय की फिल्म ‘वारिसु’ के ट्रेलर से की जाए तो उसे 1 मिलियन व्यूज मिलने में आधे घंटे से ज्यादा टाइम लग गया था। इस तरह से पिछले साल सबसे बड़ी हिंदी फिल्म रही ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी 1 मिलियन व्यूज तक पहुंचने में आधे घंटे का वक्त लग गया था। पठान को एक घंटे में 2.8 मिलियन व्यूज मिल हैं, जो कि बहुत ज्यादा है, लेकिन फिर भी KGF चैप्टर 2 के घंटे में 5 मिलियन से अधिक के सामने बौना ही साबित हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-जैकी चेन को पीछे़ छोड़ शाहरुख खान बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता, चेक करें लिस्ट

यह खबर लिखे जाने तक ‘पठान’ मूवी के ट्रेलर को रिलीज हुए करीब 3 घंटे हो चुके हैं और दौरान ट्रेलर को करीब 3.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 1 एक लाख से अधिक लोगों कमेंट कर चुके थे और 666 हजार लोगों ने इसे लाइक किया। हालांकि, ‘पठान’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर की लिस्ट में टॉप पर पहुंचने के लिए और अच्छे खासे व्यूज बटोरने पड़ेंगे। KGF का टीजर 267 मिलियन व्यूज के साथ इस सूची में सबसे टॉप पर है, इसके बाद वॉर के ट्रेलर को 134 मिलियन व्यूज मिले थे। शाहरुख की पिछली रिलीज जीरो का ट्रेलर 123 मिलियन व्यूज के साथ उस इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है, जो कि ‘बागी’ और ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर से ठीक पीछे है।

यह खबर भी पढ़ें:-Pathaan: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिल्म के ट्रेलर में दमदार एक्शन करते नज़र आए किंग खान

पठान मूवी एक स्पाई थ्रिलर है। इसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण उनके साथ एक मिशन पर एक साथी सैनिक की भूमिका निभा रही हैं। दोनों खलनायक जॉन अब्राहम को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने भारत में एक घातक आतंकवादी हमले की योजना बनाई है। पठान यशराज फिल्म्स की सबसे महत्वकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

.