होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Pathaan : शाहरुख खान की पठान ने 40वें दिन की धमाकेदार कमाई, भारत में आकड़ा 532 करोड़ हुई पार

04:57 PM Mar 06, 2023 IST | Mukesh Kumar

Pathaan : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 40 दिन पूरे हो गया है। लेकिन अभी भी इस मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज हुए लगभग 30 दिन पूरे हो चुके है। इन 40 दिनों में पठान बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 40वें दिन शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। आइए जानते है कि 40वें दिन शाहरुख खान की फिल्प पठान में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

40वें दिन शाहरुख खान की पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 40वें दिन 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इसके साथ ही पठान की कमाई भारत में 521 करोड़ के पार पहुंच गई है। बता दें कि 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा से पठान पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। वर्ल्डवाइड पर कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है।

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी के रिलीज से पहले काफी विवाद खड़े हो गए थे, इसी बीच फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर तकड़ा हंगामा हुआ था। वहीं पठान ने रिलीज के बाद RRR और Dangal, Baahubali 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस मूवी में शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में दिखाई आए हैं। वहीं सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है।

Next Article