For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pathaan : Shah Rukh Khan की पठान का जलवा जारी, 30वें दिन की धमाकेदार कमाई

06:23 PM Feb 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
pathaan   shah rukh khan की पठान का जलवा जारी  30वें दिन की धमाकेदार कमाई

Pathaan : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए करीब एक महीना पूरा हो गया है। लेकिन इस ब्लॉकबास्टर मूवी को क्रेज अभी भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। पठान ने रिलीज हुए लगभग 30 दिन पूरे हो चुके है। इन 30 दिनों में पठान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 30वें दिन शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। आइए जानते है कि 30वें दिन शाहरुख खान की पठान में बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Sushant Singh Rajput: ऋतिक रोशन के स्टंटमैन लगते हैं दिवंगत एक्टर सुशांत के हमशक्ल, फोटो देख फैंस हुए हैरान

30वें दिन शाहरुख खान की पठान ने की इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 30वें दिन 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इसके साथ ही पठान की कमाई भारत में 521 करोड़ के पार पहुंच गई है। बता दें कि 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा से पठान पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। वर्ल्डवाइड पर कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Katrina Kaif ने सलमान को किया एक मैसेज और खत्म हो गई प्रेम कहानी, ये है पूरा मामला

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी के रिलीज से पहले काफी विवाद खड़े हो गए थे, इसी बीच फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर तकड़ा हंगामा हुआ था। वहीं पठान ने रिलीज के बाद RRR और Dangal, Baahubali 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस मूवी में शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में दिखाई आए हैं। वहीं सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है।

.