For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वेलेंटाइन पर दोबारा रिलीज होगी DDLJ, शाहरुख बोले-'ये कॉम्पिटिशन तो मुझे मार डालेगा, मैं तो चला पठान देखने'

वेलेंटाइन डे पर दोबारा रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे'। शाहरुख खान ने रिएक्शन देते हुए कहा कि यह कॉम्पटिशन तो मुझे मार डालेगा।
04:23 PM Feb 12, 2023 IST | BHUP SINGH
वेलेंटाइन पर दोबारा रिलीज होगी ddlj  शाहरुख बोले  ये कॉम्पिटिशन तो मुझे मार डालेगा  मैं तो चला पठान देखने

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए करीब 18 दिन बीच चुके हैं और यह फिल्म अब भी शानदार कलेक्शन कर रही है। यह फिल्म भारत में 472 करोड़ रुपए और वर्ल्डवाइड अब तक 900 करोड़ रुपए के करीब कारोबार कर चुकी है। शाहरुख भी पठान की सक्सेस से काफी खुश हैं। लेकिन अब उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जांएगे’ 10 फरवरी को फिर से रिलीज होने जा रही है।अभिनेता ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘डीडीएलजे’ की रिलीज पर अपना रिएक्शन दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-पीएम मोदी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के पहले सेक्शन का किया उद्घाटन

‘डीडीएलजे’ की रिलीज पर किंग खान का रिएक्शन

यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी कि फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। YRF ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दो अलग-अलग एरा की ब्लॉकब्स्टर डीडीएलजे और पठान अब एक साथ है। इस वेलेंटाइन डे वीक इन दोनों फिल्मों को आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।’ इस पर शाहरुख ने काफी दिलचस्प रिएक्शन दिया है। शाहरुख ने YRF के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘अरे भाई इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना…और तुम लोग राज को वापस ला रहे हो…उफ्फ!’ ये कॉम्पिटिशन तो मुझे मार ही डालेगा। मैं तो पठान देखने जा रहा हूं। राज तो घर का है।’

यह खबर भी पढ़ें:-सीएम अशोक गहलोत 18 फरवरी को जाएंगे धरियावद, उपचुनाव के बाद पहला दौरा

शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि शाहरुख और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ साल 1995 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को जनता का प्यार भर-भरकर मिला था। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अब फिल्म ‘जवान’ और फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। इस साल जून में फिल्म ‘जवान’ तो दिसंबर में फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने वाली है।

.