For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

डेविड वार्नर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहीं दिल छूने वाली बात, PAK के खिलाफ खेलेंगे करियर का आखिरी मैच

06:35 PM Jan 02, 2024 IST | Mukesh Kumar
डेविड वार्नर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहीं दिल छूने वाली बात  pak के खिलाफ खेलेंगे करियर का आखिरी मैच

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने पूरी टीम पर डेविड वार्नर को लेकर कहा है कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज की कमी पूरी टीम को खलेगी, क्योंकि 36 वर्षीय खिलाड़ी सिडनी में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं। बता दें कि डेविड वॉर्नर ने दिसंबर, 2011 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने 111 टेस्ट मैचों में 44.6 की औसत से 8695 रन बनाए हैं। जिसमें 26 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं, जो खेल को तेजी से ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में मोड़ने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। वह टेस्ट फॉर्मेंट में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

पैट कमिंस ने पूरी टीम पर वार्नर के महत्वपूर्ण प्रभाव के बारे में बताया और कहा है कि सिडनी में तीसरे टेस्ट के समापन के बाद एक व्यक्ति के रूप में उनकी उपस्थिति को गहराई से याद किया जायेगा। कमिंस ने एक चैनल को बताया, डेविड वॉर्नर के प्रभाव से पूरी टीम बहुत खुश रहती है। वो टीम में बहुत सारी अच्छी ऊर्जा लाता है। 12 साल से अधिक वर्षों के दौरान, हमने एक साथ बहुत कुछ सहा है। यह बहुत अच्छा रहा और उसकी बहुत याद आयेगी। अनुभवी सलामी बल्लेबाज अपने घरेलू मैदान पर एससीजी पर अपना 112वां और अंतिम टेस्ट खेलेंगे, जब ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान के खिलाफ 3-0 से सीरीज व्हाइटवॉश करना चाहेगा।

पैट कमिंस ने आगे कहा, मैं पीछे मुड़कर देखता हूं जब उन्होंने शुरुआत की थी। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करने का एक तरीका होता है। खासकर एक शुरुआती बल्लेबाज के रूप में जहां एक निश्चित शैली होती है और आपको इसी तरह खेलना चाहिए। लेकिन वॉर्नर अलग थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए डेविड वार्नर का अंतिम टेस्ट मैच बुधवार से सिडनी में शुरू हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम टेस्ट से पहले सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाए हुए है।

.