For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फ्लाइट में बजा Sapna Chaudhary का गाना, 37 हजार फीट ऊपर यात्रियों ने फिर जो किया..., वीडियो वायरल

04:20 PM Apr 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
फ्लाइट में बजा sapna chaudhary का गाना  37 हजार फीट ऊपर यात्रियों ने फिर जो किया     वीडियो वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के वीडियो (Dance Video) सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। डांस को लेकर लाेगों की ऐसी दीवानगी है कि वो कहीं भी डांस करना शुरू कर देते है। आपने अब तक मेट्रो, ट्रेन और बस में डांस करते हुए वीडियो (Dance Video) देखें होंगे। इनमें से डांस के कुछ वीडियो (Trending Video) ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में डांस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों हवाई जहाज में डांस करते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ पुरुष और महिला यात्रियों को सपना चौधरी के सुपरहिट गाने पर जमकर थिरकते और नॉनस्टॉप डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहां मौजूद किसी यात्री ने हवाई जहाज के अंदर डांस के इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Advertisement

(यह खबर भी पढ़ें:-किसी की मदद करने से पहले देखें ये वीडियो, विवेक बिंद्रा ने शेयर किया वीडियो)

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम (Viral Instagram Videio) पर इस वीडियो को शेयर करने वाले मशहूर डीजे को भी इन सभी के पीछे एक बड़ा स्पीकर हाथ में पकड़े हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यात्रियों ने हवाई जहाज को ही डांस फ्लोर बना लिया है। हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये डांस वीडियो उड़ान भरने से पहले या उड़ान भरने के बाद में बनाया गया है।

वीडियो देखकर यूजर्स हुए हैरान…

फ्लाइट के अंदर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Track) का गाना ‘तेरी आंख का यो काजल…’ पर यात्रियों के ग्रुप को डांस करते हुए इस वीडियो (Viral Aeroplane Video) को देखकर में देख यूजर्य हैरान रह गए हैं। एंकर जेके के नाम से पॉपुलर एमी जे करमानी ने फ्लाइट की इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘पीओवी- इस तरह सपना चौधरी का गाना हवा में 37,000 फीट की ऊंचाई पर हिट होता है। कई यूजर्स ने वीडियो को पसंद किया है।

(यह खबर भी पढ़ें:-मोर ने दो लड़कियों को सिखाया ऐसा सबक, जिंदगी में दोबारा नहीं करेंगी ये गंदा काम, वीडियो वायरल)

.