For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MJRP यूनिवर्सिटी में बॉलीवुड गीतों पर झूमे पार्टिसिपेंट, कलाकारों के साथ ली सेल्फी

09:44 AM May 02, 2023 IST | Supriya Sarkaar
mjrp यूनिवर्सिटी में बॉलीवुड गीतों पर झूमे पार्टिसिपेंट  कलाकारों के साथ ली सेल्फी

जयपुर। महात्मा ज्योति राव फुले विश्वविद्यालय के सोडाला कैम्पस में मंगलवार को समर डांस वर्कशाप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रसिद्व कॉरियोग्राफर और डांसर पॉपिन जॉन, अमरदीप सिंह नट और शुभंकर हेक्टिक ने प्रतिभागियों को डांस की बारिकियां सिखाई और टिप्स दिए। इस अवसर पर एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने तीनों कलाकारों का बुके भेंटकर स्वागत किया।

Advertisement

करीब पांच घंटे चली वर्कशाप के तहत कॉरियोग्राफर्स ने प्रतिभागियों को डांस से जुड़े विभिन्न स्टेप्स बताए। कार्यक्रम में करीब 350 छात्र-छात्राओं ने डांस के लिए पंजीयन कराया। स्टूडेंट्स को कई राउंड में डांस की अलग-अलग स्टाइल का हुनर सिखाया गया। प्रतिभागियों ने बॉलीवुड गीतों पर खूब धमाल मचाया और जमकर डांस किया। प्रसिद्व कॉरियोग्राफर और डांसर पॉपिन जॉन, अमरदीप सिंह नट और शुभंकर हेक्टिक के साथ स्टूडेंट्स ने सेल्फी भी ली।

कार्यशाला में तीनों कलाकारों ने अपने डांस से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर प्रतिभागियों के साथ चर्चा की। अंत में सभी डांस पार्टिसिपेेंट को सर्टि​​​फिकेट प्रदान कर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया। अंत में वर्कशॉप में स्टूडेंट्स कलाकारों ने जो सीखा मंच पर उसकी प्रस्तुति भी दी।

(Also Read- Rajasthan High Court LDC Result 2023: राजस्थान हाई कोर्ट भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित, देखें रिजल्ट)

.