For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

संजू सैमसन के प्रदर्शन पर भड़का ये दिग्गज, दिया चौंकाने वाला बयान, तिलक वर्मा की जमकर की तारीफ

03:29 PM Aug 07, 2023 IST | Mukesh Kumar
संजू सैमसन के प्रदर्शन पर भड़का ये दिग्गज  दिया चौंकाने वाला बयान  तिलक वर्मा की जमकर की तारीफ

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिक पटेल संजू सैमसन के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा, जब भी उन्हें मौके मिले वो फ्लॉप रहे है। टी-20 सीरीज से पहले भी वनडे सीरीज में संजू सैमसन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। पहले टी-20 में संजू सैमसन केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए थे, वहीं दूसरे टी-20 में वो 7 रन बनाकर आउट हो गए है। आईपीएल 2023 में भी संजू सैमसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 13 मैचों में कुल 360 रन बनाए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नया पोस्टर जारी किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत करेगी अभियान की शुरुआत

पार्थिक पटेल ने संजू सैमसन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
उन्होंने कहा, संजू सैमसन उस बल्लेबाज का नाम है, जिसके बारे में हमेशा टीम में जगह नहीं मिलने की वजह से काफी चर्चाएं होती है। लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला वो उस मौके को भुनाने में कामयाब नहीं हुए। वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन को भारतीय टीम में जगह मिली, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं रहेंगे। हालांकि वनडे में उन्होंने एक अर्धशतक जरूर बनाया, लेकिन टी-20 सीरीज में उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है, क्योंकि उन्होंने अबतक 2 मैचों में सिर्फ 19 रन ही बनाए।

भारत को रविवार को दूसरे टी-20 मैच में 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, जिसमें सैमसन सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए थे। संजू सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पार्थिक पटेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उनन्होंने कहा, जब भी सैमसन टीम का हिस्सा नहीं होते हैं, तब हम उनके बारे में चर्चाएं करते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह उनक मौकों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं जो उन्ळें मिल रहे हैं।

पार्थिक पटेल ने की तिलक वर्मा की तारीफ
अपने पहले अंतरराष्ट्रीय दौरे में तिलक वर्मा टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, उनके परफॉर्मेंस को देखकर पार्थिक ने तिलक वर्मा की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह तिलक वर्मा में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में प्रदर्शन किया है, इसके जरिए उन्होंने दिखाया है कि उनके पास कितनी सक्षता है। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को तीसरे टी-20 मैच में आमने-सामने होंगे।

.