For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Parineeti Raghav Marriage: परिणीति आज लेंगी राघव से 7 फेरे, जानें शादी समारोह से लेकर वेन्यू तक सबकुछ

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा आज शाम 4 बजे उदयपुर के लीला पैलेस में जन्मों जन्मों के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।
12:00 PM Sep 24, 2023 IST | BHUP SINGH
parineeti raghav marriage  परिणीति आज लेंगी राघव से 7 फेरे  जानें शादी समारोह से लेकर वेन्यू तक सबकुछ

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा आज शाम 4 बजे उदयपुर के लीला पैलेस में जन्मों जन्मों के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। शादी से पहले के उत्सवों में मेहंदी, 90 के दशक की थीम पर संगीत सेरेमनी, परिणीति और राघव की सेहराबंदी के लिए चूड़ा समारोह शामिल है। फूल और अन्य सजावट कोलकाता से मंगाई गई है। शादी के मेन्यू में पंजाबी और राजस्थानी दोनों तरह के व्यंजन शामिल होंगे। कपल अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ शुक्रवार को उदयपुर पहुंच चुका हैं।

Advertisement

शादी से पहले परिणीति और राघव का महाकालेश्वर मंदिर प्रार्थना करते हुए वीडियो हुआ वायरल

शाम 4 बजे शुरू होंगे फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राघव का सेहराबंदी समारोह दोपहर 1 बजे द ताज लेक पैलेस में होगा। वहीं, परिणीति का चूड़ा समारोह उसी समय द लीला पैलेस में निर्धारित है। इसके बाद बारात दोपहर 2:30 बजे विवाह स्थल के रवाना होगी। जयमाला समारोह दोहपर 3:30 बजे होगा, जबकि फेरे शाम 4 बजे शुरू होंगे और विदाई शाम 6:30 बजे होगी। बता दें कि रात 8:30 बजे एक भव्य रिसेप्शन होगा।

परिणीति के बुआ-फुफा पहुंचे उदयपुर

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी में गेस्ट नहीं क्लिक कर पाएंगे तस्वीर

परिणीति और राघव चड्‌ढा की शादी में मेहमानों और स्टाफ के फोन कैमरों को स्टिकर से कवर दिया गया है, ताकि वो फोटो ना ले पाए।

जानें खाने का वेन्यू

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा की शादी में राजस्थानी और पंजाबी दोनों वेन्यू होंगे। वैसे कपल पंजाबी फैमिली से आता है इसलिए ज्यादातर वेन्यू पंजाबी ही होगा। शादी राजस्थान में होने के चलते दाल बाटी चूरमा, पंचरत्न दाल, गट्‌टे रो साग आदि भी मेन्यू में शामिल किए जाएंगे।

30 सितंबर को ताज चंडीगढ़ में होगा रिसेप्शन

उदयपुर में शाही शादी के बाद परिणीति और राघव चड्‌ढा का 30 सितंबर को चड़ीगढ़ के ताज में रिसेप्शन होगा। रिसेप्शन दोपहर 1 बजे से शुरू होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

उदयपुर में परिणीति और राघव की शादी के लिए स्पेशल बिलबोर्ड

सानिया मिर्जा होंगी परिणीति की शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिणीति चोपड़ा और राघव यहां करेंगे शादी

राघव-परिणीति की शादी में शामिल होंगे 50 वीआईपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव-परिणीति की शादी में दिल्ली-पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी पहुंच चुके हैं। अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और अन्य सितारे जल्द ही शादी में पहुंचने वाले हैं। कुल मिलाकर 200 मेहमान और 50वीआईपी शामिल होंगे।

.