होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर के नजदीक अचानक गांव में सीएनजी गैस हुई लीकेज से फैली दहशत,जानिए फिर क्या हुआ

02:25 PM Oct 11, 2024 IST | Anand Kumar

राजस्थान के जोधपुर शहर के नजदीक सालावास गांव से ही गुजरने वाली सीएनजी गैस पाइप लाइन शुक्रवार को अचानक से लीकेक होनी शुरू हो गई। लीकेज के दौरान पाइप लाइन से गैस तेजी से बाहर आना शुरू हो गई जिससे गांव में दहशत का माहौल बन गया। घटना स्थल के पास ही पुल का निर्माण का काम चल रहा है। वहां मौके पर मौजूद लोग लीकेज पॉइंट से दूर भागे और पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर विवेक विहार और बोरानाडा पुलिस थाने का जाब्ता पहुंचा जिसके बाद गैस कंपनी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। ताकि लीकेज को बंद कर लोगो को दहशत से मुक्त कराया जा सके।

गैस लाइन क्षतिग्रस्त होने से शुरू हुई लीकेज

सालावास गांव में पुल के निर्माण चल रहा है। शुक्रवार सुबह निर्माण कार्य के दौरान पुल के नीचे जमीन से गुजर रही सीएनजी गैस लाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे सीएनजी गैस तेज आवाज के साथ बाहर निकलने लग गई। गैस से हादसा होने के डर से लोग मौके से भागने लगे। उनको डर था कही बडा धमाका इस दौरान नही हो जाए।

पुलिस ने मौके पर संभाला मोर्चा

गैस लीकेज की सूचना मिलते ही विवेक विहार व बोरानाड़ा थाना क्षेत्र का पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मौके पर गंभीरता बरतते हुए लोगों को गैस लीकेज से काफी दूर कर दिया। ताकि किसी भी प्रकार से कोई हादसा होता है तो किसी प्रकार की जनहानि नही हो उसको लेकर पुलिस ने मौके पर लोगो को दूर भेजने का काम किया।

Next Article