For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Unique Diwali Gift : इसे कहते है दिवाली गिफ्ट... मालिक ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी कार

04:37 PM Nov 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal
unique diwali gift   इसे कहते है दिवाली गिफ्ट    मालिक ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी कार

चंडीगढ़। दिवाली आने में कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में कंपनी में काम करने वाले हर कर्मचारी की ख्वाहिश होती है कि उसे पूरे साल की मेहनत का फल मिले। बहुत सी कंपनियां अपने कर्मचारियों को बोनस देती है तो कुछ गिफ्ट देती है। उन्हीं में एक कंपनी ऐसी भी जो अपने कर्मचारियों को महंगा गिफ्ट दिया है। जी हां, हरियाणा के पंचकूला की एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कारें उपहार में दीं हैं।

Advertisement

फार्मा कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने दिवाली से पहले अपने कर्मचारियों को कारें भेंट की हैं। उनके इस कदम से कंपनी के कर्मी बेहद खुश हैं। फार्मा कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने कहा कि हमने 12 कार गिफ्ट की हैं। कंपनी ने 12 कर्मचारियों को टाटा पंच गाड़ी गिफ्ट की है। इनमें कुछ कर्मचारी तो ऐसे हैं, जिन्हें गाड़ी तक चलानी नहीं आती। कंपनी मालिक ने उनकी ईमानदारी और मेहनत देखकर कार गिफ्ट की है। कुछ समय पहले जब हमारी टीम बढ़ रही थी तो मैंने कर्मचारियों से कहा था कि आप हमारे स्टार हैं, फिर हमने विकास किया। कंपनी का हर कर्मचारी हमारे लिए सेलिब्रिटी है। हम उन्हें सेलिब्रिटी जैसा महसूस कराना चाहते थे।

भाटिया बोले-असफलताओं से डरे नहीं...

कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने कहा कि मुझे भी असफलताओं का सामना करना पड़ा लेकिन मैं पीछे नहीं हटा। पहले, मेरा दिल्ली में एक छोटा सा कार्यालय था। मैं 2015 में चंडीगढ़ आया और एक छोटा सा कार्यालय खरीदा। जिन लोगों को भरोसा था कि यह कंपनी ऐसा कर सकती है, वे सितारे बने। हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक कार हो।

मेरा सपना पूरा हुआ…

कंपनी में काम करने वाली एक कर्मचारी शिल्पा ने कहा कि मैंने इस कंपनी में आठ साल पूरे कर लिए हैं। मुझे दीवाली गिफ्ट में कार मिली है, मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि जब मैं आठ साल पहले कंपनी में शामिल हुई थी, तो बॉस कहते थे कि वह अपनी टीम को कारें उपहार में देना चाहते हैं। एक सपना था आज पूरा हुआ।

.