For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बॉर्डर इलाके में पाक की नापाक हरकत, सीमा पार से फिर भेजा ड्रोन, अलर्ट पर BSF

11:37 AM Jan 19, 2023 IST | Jyoti sharma
बॉर्डर इलाके में पाक की नापाक हरकत  सीमा पार से फिर भेजा ड्रोन  अलर्ट पर bsf

श्रीगंगानगर के भारत-पाक सीमा इलाके में एक बार फिर से पड़ोसी पाकिस्तान की नापाक हरकत सामने आई है। पाकिस्तान ने सीमापार से फिर से ड्रोन भेजा है। हालांकि इस ड्रोन पर BSF जवानों की नजर पड़ गई। उन्होंने इस ड्रोन पर फायरिंग कर गिराया। BSF को ड्रोन से हेरोइन गिराने का भी आशंका है, इसके लिए BSF पूरे बॉर्डर इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बता दें कि इसके एक दिन पहले भी पाकिस्तान ने बॉर्डर इलाके में ड्रोन भेजा था। पिछले दिनों भी बॉर्डर इलाके में 5 पैकेट हेरोइन के बरामद किए हैं।

Advertisement

BSF ने की नाकाबंदी

जिले के भारत-पाक बॉर्डर पर मुस्तैद BSF जवानों ने आज फिर भारतीय सीमा में ड्रोन को देखा। यह इलाका श्रीकरणपुर से लगता है। BSF के जवानों ने इस ड्रोन पर कई राउंड फायरिंग की। BSF ने रामगढ़ संघर मोड़, रड़ेवाला, 11FA, 12FA में नाकाबंदी कर दी है। हालांकि अभी तक कि सर्चिंग में हेरोइन बरामद नहीं हुआ है।

लगातार हेरोइन मिलने के आ रहे मामले

खेत में हेरोइन के पैकेट मिलने के लगातार मामले आ रहे हैं इसलिए BSF इसे लेकर काफी गंभीर है। अब पूरे इलाके में सर्च अभियान चला दिया है। इससे पहले 10 जनवरी को भी इसी इलाके में सुंदरपुरा गांव में हेरोइन के 5 पैकेट मिले थे। अधिकारियों का कहना है कि बीती 5 जनवरी को भी रायसिंहनगर इलाके के लखाहाकम पोस्ट के पास भी एक खेत में 3 ड्रग्स के पैकट मिले थे। बता दें कि पिछले एक साल में भारत-पाक बॉर्डर पर 1 दर्जन से ज्यादा इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

.