For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को चाहिए बाबर एंड कंपनी की हार का बदला, भारत को हराने के लिए बांग्लादेश को दिया ये ऑफर

01:12 PM Oct 19, 2023 IST | Mukesh Kumar
पाकिस्तानी एक्ट्रेस को चाहिए बाबर एंड कंपनी की हार का बदला  भारत को हराने के लिए बांग्लादेश को दिया ये ऑफर

World Cup 2023: भारतीय टीम ने 14 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम 7 विकेट से पटखनी देते हुए बता दिया कि पाकिस्तान अब भी उसके जोड़ में कहीं नहीं है। यह हार पाकिस्तान टीम सहित पूर्व क्रिकेटर, नेताओं से लेकर स्टार्स तक नहीं पचा पा रहे हैं। अब पाकिस्तान खूबसूरत एक्ट्रेस को ही ले लीजिए, उसने आज पुणे में होने वाले मैच से ठीक पहले बांग्लादेश को बड़ा ऑफर दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को इस बात की उम्मीद है कि पाकिस्तान इसी वर्ल्ड कप में भारत से बदला भी लेगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs BAN: बांग्लादेश को कमजोर न समझे टीम इंडिया, 16 साल पहले भारत को हराकर किया था वर्ल्ड कप से बाहर

हालांकि यह अलग बात है कि पाकिस्तान को अब फिर से भारत से भिड़ने के लिए कम से कम सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई करना जरूरी ही होगा। इसके बाद क्या समीकरण बनाता है यह देखने वाली बात होगी। फिलहाल भारत का मुकाबला आज बांग्लादेश से होगा और इस मैच में वह बांग्लादेश की जीत चाहती है, जिससे पाकिस्तान की हार का गम थोड़ा कम हो सके। पाकिस्तान की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम सहर शिनवारी है।

भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगी: शिनवारी
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया, इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंदू अगले मैच में हमारा बदला लेगा। अगर बांग्लादेश की टीम भारत को हराने में सफल रही तो मै ढाका जाऊंगी और बांग्लादेश की टीम के साथ फिश डिनर डेट करूंगी। वही दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई मामलों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के समक्ष औपचारिक विरोध दर्ज कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया से होगा पाकिस्तान का अगला मुकाबला

पाकिस्तान टीम को अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से खेलना है, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। कंगारु टीम काफी मजबूत है, पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया को हराया आसान नहीं होगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेल चुकी है, जिसमें केवल 1 में जीत मिली है, ऐसे में अब कंगारू टीम इस मैच को जीतने के लिए पूरा जोर लगायेंगी।

.