For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PAK vs AUS : पैट कमिंस ने निकाली बाबर आजम हेकड़ी, कुछ नहीं आया समझ में हुए ऑउट, देखें वायरल Video

01:18 PM Jan 03, 2024 IST | Mukesh Kumar
pak vs aus   पैट कमिंस ने निकाली बाबर आजम हेकड़ी  कुछ नहीं आया समझ में हुए ऑउट  देखें वायरल video

PAK vs AUS 3rd Test Match: ऑस्ट्रेलिया ने शानदार अंदाज में नए साल की शुरुआत की है। सिडनी में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रलिया की टीम ने पहले ही दिन पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर शिकंजा कस लिया है। लेकिन बाद में मोहम्मद रिजवान (88), आगा सलमान (53), आमेर जमाल (82) ने शानदार पारियां खेलकर पाकिस्तान को स्कोर 313 रनों पर पहुंचाया। लेकिन सिडनी टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की आग अगतली हुई गेंदबाजी देखने को मिली है। सिडनी में पैट कमिंस की खतरनाक गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को कुछ समझ ही नहीं आया और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

पैट कमिंस की गेंद पर चकमा खा गए बाबर आजम
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अपनी खतरनाक गेंद से पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को एलबीडब्ल्यू आउट कर सनसनी मचा दी है। बाबर आजम इस मैच में 40 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हुए है। पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया के इस दौरे पर अब तक 5 टेस्ट पारियों में केवल 103 रन बनाए हैं। मौजूदा सीरीज में बाबर आजम का बेस्ट स्कोर 41 रन है, जो उन्होंने मेलबोर्न टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था।

फैंस ने किया बाबर आजम को ट्रोल
सोशल मीडिया पर पैट कमिंस की इस जादूई गेंद की फैंस खूब तारीफ कर रहे है, जिस पर उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को LBW आउट कर पाकिस्तान खेमे में डर पैदा कर दिया था। पैट कमिंस की इस गेंद के सामने बाबर आजम के पास कोई भी जवाब नहीं था, बाबर आजम के विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद से फैंस बाबर आजम को जमकर ट्रोल कर रहे है। हालांकि बाद में मोहम्मद रिजवान (88), आगा सलमान (53), आमेर जमाल (82) ने शानदार पारियां खेलकर पाकिस्तान को स्कोर 313 रनों पर पहुंचाया।

रिजवान, आगा सलमान, आमेर जमाल ने खेली शानदार पारियां
बाबर आजम और सऊद शकील को आउट होने के बाद मोहम्मद रिजवान, आगा सलमान और आमेर जमाल ने शानदार पारियां खेली। मोहम्मद रिजवान (88), आगा सलमान (53), आमेर जमाल (82) ने शानदार पारियां खेलकर पाकिस्तान को स्कोर 10 विकेट पर 313 रन बनाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा ओपनिंग में उतरे।

.