होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

PAK vs AUS : शादाब खान ने हैदराबादी बिरयानी पर फोड़ा हार का ठीकरा, ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद दिया चौंकाने वाला बयान

01:12 PM Oct 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

PAK vs AUS : पाकिस्तान को वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि हैदराबाद में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 351 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 337 रन ही बना सकी। इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर कई सवाल खड़े हो गए है। लेकिन इस सवाल का जवाब शादाब खान ने हंसते हुए दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

परिणाम हमारे हाथ में नहीं, टीम ने जीत के लिए पूरी कोशिश की: शादाब खान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शादाब खान ने कहा, हमारी टीम ने मैच जीतने की पूरी कोशिश की, लेकिन परिणाम हमारे हाथ में नहीं है, इस मैच से हमने बहुत सारी सकारात्मक चीजें सीखने को मिली हैं। हमारा रवैया अच्छा था, लेकिन परिणाम हमारे हाथ में नहीं है। मेरा मानना है कि हमारी टीम में 11 खिलाड़ियों का फैसला हो चुका है।

शादाब खान ने हैदराबादी बिरयानी पर फोड़ा हार का ठीकरा

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने से आपको, टीम का आत्मविश्वास बढ़ता है। हमें हैदराबाद में परिस्थितियों का थोड़ा अनुभव मिला है। शादाब खान ने आगे हंसते हुए कहा, हम रोजाना हैदराबादी बिरयानी खा रहे हैं और शायद इसी वजह से हमारी टीम थोड़ी धीमी पड़ गई हैं।

श्रीलंका के खिलाफ करेगा पाकिस्तान वर्ल्ड कप का आगाज

बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ 10 अक्टूबर को अपने अभियान का आगाज करेंगी। इस मुकाबले के बाद 14 अक्टूबर को पाकिस्तान की टक्कर भारत से होगी। यह इस टूर्नामेंट को सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला होगा।

Next Article