होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

असद एनकाउंटर को ओवैसी ने बताया फर्जी, कहा- योगी आदित्यनाथ रुल ऑफ गन से सत्ता चला रहे हैं

04:53 PM Apr 14, 2023 IST | Jyoti sharma

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर मामले में असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रूल ऑफ़ गन के जरिए सत्ता चला रहे हैं। संविधान में लोगों का भरोसा कम होता जा रहा है। योगी आदित्यनाथ कानून को भुला ही देना चाहते हैं।

फर्जी है एनकाउंटर, जांच हो

ओवैसी ने कहा कि वीडियो में जो लड़का देखा गया और जिस लड़के को कल मारा गया, कोई मुझे बता दे कि दोनों एक ही हैं। यहां तक कि सरकार मुझे यह सबूत दे देगी यह दोनों एक हैं। उन्होंने इस मामले में की गई है एफआईआर पर भी सवाल उठाया और कहा कि एनकाउंटर वाली जगह एक कच्चा रास्ता है। वहां पावर फैक्टर है, पावर डैम है।

इस रास्ते पर 15 से 20 किलोमीटर की रफ्तार से कोई गाड़ी नहीं चल सकती और f.i.r. कहती है कि पुलिस पीछे से आई लेकिन वहां दीवार होने से गाड़ी कैसे आ सकती है। यह एनकाउंटर फर्जी है। इसकी जांच होनी चाहिए।

मेरे भाई पर भी हुआ था हमला

ओवैसी ने कहा कि साल 2011-12 में मेरे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर भी हमला हुआ था उन पर गोलियां चलाई गई थी और चाकू मारा गया था। उस वक्त कई लोगों ने मुझ पर ताने दिए थे कि आपके भाई पर जानलेवा हमला हुआ है फिर भी आप ऐसे बोल रहे हैं। उस वक्त मैंने पुलिस कमिश्नर को फोन किया था और कहा था कि आरोपियों की सुरक्षा बढ़ाई है क्योंकि हमें लोगों को सजा दिलाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि आज हालात ऐसे हो गए हैं कि जिस किसी के दाढ़ी और टोपी दिख जाती है तो वह व्यक्ति आरोपी दिखा दिया जाता है।

कल झांसी में हुआ था एनकाउंटर

बता दें कि यूपी एसटीएफ ने झांसी में कल उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद  के बेटे असद अहमद और आरोपी गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। इन दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था। दोनों ही उमेश पाल मामले में मोस्ट वांटेड थे।

Next Article