होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

BJP ने ट्विटर पर पोस्ट किया CM गहलोत का कार्टून, भड़के OSD लोकेश शर्मा

बीजेपी ने शुक्रवार को राजस्थान में जंगलराज, लूट, हत्या की घटनाएं और खराब कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए एक कार्टून ट्वीट किया।
01:03 PM Mar 10, 2023 IST | Anil Prajapat

जयपुर। राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर है। बीजेपी ने शुक्रवार को राजस्थान में जंगलराज, लूट, हत्या की घटनाएं और खराब कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए एक कार्टून ट्वीट किया। जिसमें बीजेपी ने CM गहलोत का कार्टून बनाया है। जिस पर सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने सबसे पहले आपत्ति जताते हुए कहा कि विरोध करते-करते ये बीजेपी के मानसिक दिवालियापन की निशानी है। बता दे कि बीजेपी ने पिछले साल भी ऐसा ही ट्वीट किया था। जिस पर काफी विवाद हुआ था और बीजेपी को ट्वीट को डिलीट करना पड़ा था।

बीजेपी ने किया ये ट्वीट

बीजेपी ने जो ट्वीट किया उसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुर्सी पर आराम से बैठे हुए है और उनके पीछे लूट और हत्या की वारदात वाले कार्टून नजर आ रहे है। बीजेपी ने कार्टून ट्वीट करने के साथ ही लिखा राजस्थान में जंगलराज। करीब आधे घंटे बाद ही बीजेपी ने दूसरा ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि राजस्थान में जंगलराज’, लूट, हत्या की घटनाओं से थर्रा रहा प्रदेश। राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार आई, तब से कानून व्यवस्था धराशाई।

ओएसडी बोले- मुख्यमंत्री को इस तरह दिखाना शर्मनाक

बीजेपी द्वारा CM गहलोत का कार्टून बनाने पर ओएसडी लोकेश शर्मा ने आपत्ति जताई है। लोकेश शर्मा ने कहा विरोध करते-करते ये बीजेपी के मानसिक दिवालियापन की निशानी है। मुख्यमंत्री को इस तरह दिखाना शर्मनाक व निंदनीय है। राजनीति तथ्यों द्वारा आलोचना के साथ हो, CM पद की गरिमा होती है। कुछ शिष्टाचार और अदब-ओ-आदाब हुआ करते हैं। लेकिन, खुद को पार्टी विद डिफरेंस बताने वाले उसे तार-तार कर रहे हैं।

बीजेपी ने पिछले साल भी किया था ऐसा ही ट्वीट

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है। बीजेपी ने पिछले साल भी प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए एक कार्टून ट्वीट किया था। जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हाथ में बोतल लेकर आराम करते हुए दिखाया था। बीजेपी के इस ट्वीट पर काफी विवाद हुआ था। सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी आपत्ति जताते हुए ट्वीट को रिपोर्ट करते हुए ट्विटर से शिकायत की थी। कांग्रेस आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने भी इस ट्वीट पर आपत्ति जताई थी। आखिरकार, विरोध के चलते मात्र तीन घंटे बाद ही बीजेपी ने राजस्थान बीजेपी के ट्वीटर हैंडल से पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-एक्शन में राजस्थान पुलिस : गैंगस्टर राजू ठेहट से लेकर मुन्ना खोहरी हत्याकांड के बदमाशों को ऐसे चटाई धूल

Next Article