For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी के समर्थन और अडाणी मुद्दे के विरोध में कांग्रेस समेत विपक्षियों ने किया प्रदर्शन

01:01 PM Mar 27, 2023 IST | Jyoti sharma
राहुल गांधी के समर्थन और अडाणी मुद्दे के विरोध में कांग्रेस समेत विपक्षियों ने किया प्रदर्शन

राहुल गांधी के समर्थन में और अडाणी हिंडनबर्ग मामले के विरोध में आज विजय चौक पर कांग्रेस समेत विपक्षी नेताओं ने विरोध किया। कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहन कर इस मुद्दे पर अपना विरोध जता रहे थे। उन्होंने अपने हाथों में तख्तियां लेकर केंद्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Advertisement

सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस के लगभग सभी नेता काले रंग के कपड़ों में थे। बता दें कि विपक्ष के विरोध के चलते आज संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही 11:00 बजे शुरू होते ही कुछ मिनट बाद ही स्थगित कर दी गई। राज्यसभा को दोपहर 2:00 बजे तक और लोकसभा को शाम 4:00 बजे तक स्थगित कर दिया गया है।

मामला कोलार को सूरत में केस क्यों दर्ज कराया

वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ सूरत में जो मामला दर्ज करवाया है मानहानि का, राहुल ने वह बयान केरल के कोलार यानी मेरे शहर में दिया था। मामला जब कोलार का है तो उसे दूसरे राज्य के कोर्ट में दर्ज कराने की क्या जरूरत थी? ऐसा भाजपा नेताओं ने इसलिए किया क्योंकि उनको अपने अनुकूल वहां की सरकार चाहिए थी।

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस समेत 18 विपक्षी दल अडाणी मामले में केंद्र सरकार से जेपीसी यानी संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग कर रहे हैं। क्योंकि केंद्र को पता है कि यह समिति सारी सच्चाई बाहर निकालकर लाएगी इसलिए वह इसके गठन से इंकार कर रहे हैं।

खड़गे ने कहा कि भाजपा इससे डर रही हैं, अरे आप डरते क्यों हैं संसद में तो आपका संख्याबल ज्यादा है। वोटिंग में तो आपके ही लोग रहेंगे, तो फिर डर किस बात का जाहिर है कि दाल में कुछ काला है।

.