होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर: हार्डकोर बदमाश कैलाश मांजू का वीडियो वायरल, पुलिस पर लगाए पैसे के लेन-देन के आरोप

12:33 PM Jun 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। जुर्म की दुनिया में कैलाश मांजू का दबदबा अलग ही है। सोशल मीडिया पर कैलाश मांजू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हिस्ट्रीशीटर और एक लाख के इनामी कैलाश मांजू ने वीडियो में पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर की झंवर थानाधिकारी जरसिंह पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के संगीन आरोप लगाए। हालांकि, सच बेधड़क इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बंबानी कह रहा…परमेश्वरी को दिए 2 करोड़ रुपए

वीडियो में कैलाश मांजू ने अपने दुश्मन दिनेश बबानी विक्रम नांदिया पर पुलिस से मिलीभगत का आरोप लगाया है। कैलाश मांजू का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में कैलाश मांजू का आरोप है कि जेल में रहने के दौरान उस पर दिनेश विक्रम नादिया ने साजिशन दो एफआइआर दर्ज करवाई।

इसके पीछे अंदर बधकारी एसआइ परमेश्वरी व एएसआई सिंह है। दोनों विक्रम और से रुप लेते हैं। धूम-घूमकर लोगों से वह है कि राकेश मांजू पर हमले के मामले में नामजद आरोपी होने पर उसने दो करोड़ रुपए परमेश्वरी के जरिए देकर नाम निकलवा दिया है।

पुलिस जब कहेगी पेश हो जाऊंगा…

मांजू का आरोप है कि पुलिस जब कहेगी वह पेश हो जाएगा। उसने कोई अपराध नहीं किया है। फायरिंग मामले में धकारी (परमेश्वरी ने दो-तीन आरोपियों को पेश करवाया है। सभी इनके संपर्क में हैं।

लेन-देन नहीं, दोस्त पर हमले का है विवाद…

हार्डकोर इनानी कैलाश मांजू का आरोप है कि पानी से उसका कोई लेन-देन का विवाद नहीं है। उसने दोस्त पर हमला कराया था 56 फ्रैक्चर हो गए थे। कोर्ट से सजा होने का डर है। राजीनामे का दबाव डालने फायरिंग करवा रहा है।

कौन है कैलाश मांजू…

कैलाश मांजू भाटेलाई पुरोहितान गांव का सरपंच था और वर्तमान में एक गैंगस्टर है। हार्डकोड हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू इज्जतदार घर से तालुकात रखता है। कैलाश के पिता सरपंच रहे हैं, जिसके चलते गांव में अपना एक अलग ही दबदबा बनाया। कैलाश मांजू ने और धीरे-धीरे जुर्म की दुनिया में कदम रखा चला गया। पुलिस की माने तो कैलाश मांजू वही हार्डकोड हिस्ट्रीशीटर है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई को पहली बार जोधपुर का रास्ता दिखाया था।

लॉरेंस बिश्नोई से थे सीधे कांटेक्ट…

जानकारी के मुताबिक, कैलाश मांजू के सीधे कांटेक्ट लॉरेंस बिश्नोई से थे।
लॉरेंस बिश्नोई जब पहली बार फायरिंग के मामले में जोधपुर लाया गया, तब कैलाश मांजू से सीधे संपर्क हुआ। इसी के चलते लॉरेंस बिश्नोई के साथ कैलाश मांजू का कई बार नाम जोड़ा गया। फिलहाल, इस जानकारी पर कैलाश मांजू पल्ला छुड़ाते नजर आते हैं।

कई मामलों में वांछित अपराधी है मांजू…

कैलाश मांजू की बात करें तो वह कई मामलों में वांछित अपराधी रहा है। कैलाश मांजू ने कल्पतरु शॉपिंग सेंटर स्थित जैन ट्रैवल्स में फायरिंग का प्रयास किया था। वहीं पाल रोड पर समन्वय नगर में डॉक्टर के मकान व सेक्टर-7 में ट्रैवल्स मालिक के मकान में फायरिंग की थी। लाखों रुपए के लेन-देन के विवाद में शास्त्रीनगर में रिलायंस मॉल के बाहर हिस्ट्रीशीटर दिनेश बंबानी पर भी फायरिंग का आरोप है।

इसके अलावा शास्त्रीनगर में हेंडीक्राफ्ट व्यवसायी के बंगले पर फायरिंग की थी। वहीं सरदारपुरा सी रोड पर मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी की गोली मारकर हत्या करने में शामिल थे। वहीं बालेसर थाना क्षेत्र में रिश्तेदार राणाराम बिश्नोई पर हमले व वाहन जलाने में शामिल था।

पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा, फिर हुआ फरार…

कैलाश मांजू अपने पिता के अंतिम संस्कार में जाने के कारण पुलिस की गिरफ्तार में आया था। फिलहाल, कैलाश मांजू अभी फरार है और पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस को लंबे समय से कैलाश मांजू का इंतजार है।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Next Article