होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'पुरानी गारंटियां ही पूरी नहीं…फिर नई का क्या भरोसा' BJP ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

गारंटी यात्रा के फिर से शुरू होने से पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।
07:32 AM Nov 14, 2023 IST | Anil Prajapat
Gajendra Singh Shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat : जोधपुर। कांग्रेस की सात गारंटी यात्रा का दूसरा फेज आज से शुरू हो रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह 10 बजे 6 संभागों में निकाली जाने वाली यात्रा का शुभारंभ कोटा से करेंगे। गारंटी यात्रा के फिर से शुरू होने से पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार पुरानी गारंटियों को ही पूरा नहीं कर सकी, इसलिए नई गारंटियों का कोई भरोसा नहीं है। इसलिए मतदाताओं को अपने वोट की ताकत से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है।

शेखावत सोमवार को लूणी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जोगाराम पटेल के समर्थन में डोली और बासनी सिलावटा का बास गांवों में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार में मोदी जी की योजनाओं को धरातल पर उतारा गया था। केन्द्र सरकार की योजनाओं को बिना किसी धार्मिक भेदभाव के योजनाओं केा अमल में लाया गया। कांग्रेस का राज आया, तब हमें समझ में आया कि पहले वाला राज काफी अच्छा था।श, लेकिन इस सरकार ने न कर्जा माफ किया, न बेरोजगारों को भत्ता दिया। युवाओं को नौकरी नहीं दी। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। पेपर लीक किया। आरोपियों को बचाने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आरोप है कि ईडी का दुरुपयोग किया। ईडी ने जांच शुरू की, तब जाकर पेपर लीक का सरगना गिरफ्तार किया। अब जांच की आंच कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तक पहुंच गई है। महिला अत्याचार के कारण प्रदेश का नाम बदनाम हुआ। कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को बलात्कार की राजधानी बनाने का काम किया। जब इस बारे में सरकार से पूछा गया तो इस सरकार के सबसे बड़े मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में जवाब दिया कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। इसलिए यहां बलात्कार ज्यादा होते हैं। राजस्थान के मुंह पर कालिख पोतने का काम इस कांग्रेस सरकार ने किया है।

शेखावत ने कहा कि जब भाजपा सरकार प्रदेश में थी, वह केन्द्र की हर योजना में प्रथम था, लेकिन कांग्रेस सरकार आते ही पिछड़ गया। अब जब प्रदेश को घर घर पानी पिलाने का काम आया। राजस्थान इसमें भी पिछड़ गया। जल जीवन मिशन में लाइन डालने के काम में भी भेदभाव किया। जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार हो रहा है।

शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार ने नई गारंटियां दी हैं, लेकिन उसकी पुरानी गारंटियां ही पूरी नहीं हुई तो अब नई गारंटियों का क्या भरोसा? वास्तव में यह सरकार अपना भरोसा खो चुकी है। इसलिए जनता को इन गारंटियों का भरोसा नहीं है। अब वोट की चोट से इस सरकार को उखाड़ फेंकना है।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election : प्रचार को लेकर बीजेपी-कांग्रेस का मेगा प्लान, इस सप्ताह डेरा डालेंगे दिग्गज नेता

Next Article