For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Odysse ने लॉन्च किया नया B2B इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

02:44 PM Feb 07, 2023 IST | Mukesh Kumar
odysse ने लॉन्च किया नया b2b इलेक्ट्रिक स्कूटर  जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

यह बात हम सभी जानते है कि महंगे पेट्रोल की वजह से आमजनता इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ आकर्षित हो रही है। वाहन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही है। इसी क्रम में Odysse Electric ने भारतीय बाजार में अपनी नई B2B इलेक्ट्रिक दोपहिया Odysse Trot को लॉन्च करने का अनाउंसमेंट किया है। जिसकी कीमत 99999 रूपए रखी गई है। वहीं कंपनी ने दावा किया है कि यह मजबूत हेवी-डयूटी बाइक है जिसे विशेष रूप से 250 किलो तक की लाडिंग क्षमता है। इस स्कूटर में कई फीचर दिए गए है जो ट्रैकिंग, इमोबिलाइजेशन, जियो-फेंसिंग के साथ कई सुविधाओं का सपोर्ट करता है।

Advertisement

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वॉट की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जिसमें अधिकतम 25KM प्रति घंटा की रफ्तार मिलती है। इसके साथ कंपनी ने 60 वोल्ट 32AH IP-67 रेटिंग की बैटरी दी है। इसको 2 घंटे में 60 फीसदी और 4 घंटे में 100 फीसदी चार्ज किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर कंपनी 3 साल की वारंटी और एक साल की वारंटी दे रही है। एकबार फुल चार्ज करने के बाद यह स्कूटर लगभग 75 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें चार कलर येला, ब्लैक, रेड और मैरून में उपलब्ध है।

जानिए दमदार फीचर्स
बता दें कि इस स्कूटर को बी2बी ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। इसमें ज्यादातर फीचर्स नहीं दिए गए है। लेकिन इसमें ट्रैकिंग, इमोबिलाइजेशन, जियो फेंसिंग जैसे कुछ शानदार फीचर्स मिलते हैं। B2B ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस स्कूटर पर आसानी से भारी समान डिलीवर किया जा सकता है।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ ने लॉन्च के मौके पर बोलते हुए कहा है कि कोरोना महामारी ने ई-कॉमर्स और डिलीवरी के डेवलपमेंट को बढ़ावा दिया है। यह बाइक डिलीवरी सेगमेंट में व्यवसायों के लिए प्राथमिकता बन गई है।

.