For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आवारा मवेशी के साथ अश्लीलता का वीडियो वायरल,पुलिस ने तुरंत किया गिरफ्तार

08:43 AM Sep 09, 2024 IST | Anand Kumar
आवारा मवेशी के साथ अश्लीलता का वीडियो वायरल पुलिस ने तुरंत किया गिरफ्तार

जोधपुर में आवारा मवेशियों के साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र में इस संबंध में मुकदमा दर्ज हुआ हे। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसको लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Advertisement

CRIME NEWS: राजस्थान के दूसरे बडे जिले जोधपुर में आवारा मवेशियों के साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र में इस संबंध में मुकदमा दर्ज हुआ हे। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसको लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर दिया है। इधर, आरोपी का वीडियो सामने आने के बाद पशु प्रेमियों में आक्रोश भी नजर आ रहा है।सूरसागर थाना प्रभारी कैलाश पंचारिया ने बताया कि श्रीराम प्याऊ के पास रहने वाले तुषार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि कल देर रात एक वीडियो सामने आया। जिसमें एक युवक श्रीराम प्याऊ के पास खड़े मवेशियों के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने की कार्यवाही

पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर रिपोर्ट के आधार पर वीडियो में नजर आ रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक ने अपनी पहचान प्रतापगढ़ हाल श्रीराम प्याऊ निवासी रामेश्वर मीणा बताई है। युवक ने वारदात करना कबूला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी सूरसागर स्थित चौपड़ पर पत्थर की मजदूरी का काम करता है। जो 10 दिन पहले ही प्रतापगढ़ से मजदूरी करने के लिए जोधपुर आया था

.