For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मीडिया के सामने अपनी मां को एक बार फिर शर्मिंदा करती नजर आई Nysa Devgn, वीडियो हुआ वायरल

12:46 PM Apr 02, 2023 IST | Prasidhi
मीडिया के सामने अपनी मां को एक बार फिर शर्मिंदा करती नजर आई nysa devgn  वीडियो हुआ वायरल

मुंबई में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चर की ओपनिंग सेरेमनी के दूसरे दिन कई बड़े सेलेब्रिटी शामिल हुए थे। इन्हीं सितारों में एक थी पॉपुलर स्टार काजोल और उनकी खूबसूरत बेटी न्यासा। न्यासा(Nysa Devgn) वो स्टार किड हैं जिन्हें फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही काफी फैंन फॉलोइंग मिल चुकी है। इस इवेंट में दोनों ने सिलवर और वाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। दोनों ने साथ में कई तस्वीरों भी खिचवाईं लेकिन न्यासा ने इस बीच कुछ ऐसा किया जिस्से उन्हें अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

मां-बेटी ने इवेंट में लगाए चार चांद

इवेंट के दूसरे दिन जहां हॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी दस्तक दी थी वहीं कजोल और न्यासा(Nysa Devgn) ने पैपराजी के सामने खूब पोज किया। लेकिन कुछ देर पोज़ देने के बाद दोनों जाने लगे तो न्यासा की सोलो तस्वीर की डिमांड हुई. काजोल ने उनसे रिक्वेस्ट की लेकिन न्यासा ने अपनी मां की बात को नकारते हुए वहां से जाना सही समझा। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग न्यासा को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं एक यूजर लिखते हैं, “आज की जेनेरशन पैरेंट्स के साथ तस्वीर लेने में इट्रस्टेड नहीं है.” एक ने लिखा, “ये हमेशा ही अपनी मां को शर्मिंदा करती है। एक और यूज़र ने लिखा, “ये आज कल के बच्चे सबके सामने मां बाप की इंसल्ट कर देते हैं।’ हालांकि कुछ लोगों ने पॉजिटिव कमेंट करते हुए लिखा कि, “काजोल ने कहा कि आओ अकेले की तस्वीर खिंचवा लो। न्यासा ने मना कर दिया। आखिरकार ये उनकी च्वाइस है।”

दूसरे दिन शामिल हुए ये सितारे

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड से शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान, रजनीकांत, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, रेखा जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे। वहीं हॉलीवुड से स्पाइडर मैन फेम टॉम हॉलेंड, जेंडाया और गिगी हदीद जैसे सितारे भी नज़र आए थे।

.