होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Nysa Devgan ने रेड कलर के लहंगे में ढहाया खूबसूरती का कहर, देखते ही दिल हार बैठेंगे आप

Nysa Devgan की रेड कलर के लहंगे में लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।
04:44 PM Mar 09, 2023 IST | BHUP SINGH

अभिनेता अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan टॉप स्टारकिड्स में से एक है। वह हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में न्यासा की लाल कलर का लहंगा पहने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। न्यासा की इन तस्वीरों को सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-OYO के मालिक के रिसेप्शन में एक साथ नजर आए Aman Gupta और Ashneer Grover

रेल कलर के लहंगे के साथ न्यासा ने न्यूड मेकअप किया है। इतना ही नहीं उन्होंने किसी प्रकार की कोई ज्वैलरी भी नहीं पहनी है। वायरल हो रही फोटोज में न्यासा का सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। न्यासा के फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह बिल्कुल अपनी मॉम की तरह लग रही हैं। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं क्यों पर मुझे लगता है कि न्यू कमर्स में न्यासा सबसे अच्छी एक्ट्रेस साबित होंगी।’ बता दें कि न्यासा को लहंगे काफी पसंद हैं और वह हर मौके पर खूबसूरत डिजाइनर लहंगे में स्पॉट होती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2: पाकिस्तान से जीते की पत्नी को लाने के लिए करोड़ों लेंगे सनी देओल, जानिए किसको कितनी मिलेगी फीस

तस्वीरों में न्यासा देवगन अपने दुपट्‌टें को हवा लहराकर पोज देती नजर आ रही हैं। न्यासा की यहीं अदाएं उनके फैंस को खूब भा रही हैं। वह अपने बालों को संवारते हुए अलग-अलग एंगल में पोज दे रही हैं। एक इंटरव्यू में काजोल ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी दुनियाभर में मशहूर हैं। विदेश में भी वह किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करती हैं तो लोग उन्हें रोककर ऑटोग्राफ लेते हैं।

Next Article