For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

छात्र संघ चुनाव: मंत्री खाचरियावास और विधायक रघु शर्मा से मिले NSUI के नेता

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव पर सरकार के द्वारा लगाई गई रोक का लगातार छात्र संगठन विरोध कर रहे है। इस साल शैक्षणिक सत्र में चुनाव नहीं होने का आदेश भी जारी कर दिया है। इस क्रम में आज NSUI प्रदेश प्रवक्ता अमरदीप परिहार के साथ NSUI केकड़ी जिला अध्यक्ष प्रणव माथुर ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और केकड़ी विधायक रघु शर्मा से मुलाकात कर ज्ञापन दिया है।
04:01 PM Aug 15, 2023 IST | Digital Desk
छात्र संघ चुनाव  मंत्री खाचरियावास और विधायक रघु शर्मा से मिले nsui के नेता

जयपुर। राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव पर सरकार के द्वारा लगाई गई रोक का लगातार छात्र संगठन विरोध कर रहे है। इस साल शैक्षणिक सत्र में चुनाव नहीं होने का आदेश भी जारी कर दिया है। इस क्रम में आज NSUI प्रदेश प्रवक्ता अमरदीप परिहार के साथ NSUI केकड़ी जिला अध्यक्ष प्रणव माथुर ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और केकड़ी विधायक रघु शर्मा से मुलाकात कर ज्ञापन दिया है।

Advertisement

सीएम गहलोत जाहिर कर चुके है चिंता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्र संघ चुनाव पर बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में बंद पड़े छात्रसंघ चुनाव को हमारी सरकार में आने के बाद ही शुरू करवाए थे, लेकिन आज चुनावों में प्रचार की क्या हालत हो गई है। छात्र नेताओं के प्रचार को देखकर लगता है जैसे विधायक-सांसद के चुनाव के लिए प्रचार किया जा रहा हो, इन चुनावों में पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने चुनावी खर्च पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर इतना पैसा इन लोगों के पास कहां से आता है? मुख्यमंत्री ने चुनावों के लिए लिंगदोह कमेटी का हवाला देते हुए कहा कि कहीं भी इसकी पालना नहीं हो रही है।

.