For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अब WhatsApp पर खरीद पाएंगे किराने का सामान भी, JioMart ने की पार्टनरशिप

अब आप WhatsApp के जरिए JioMart से शॉपिंग भी कर पाएंगे।
04:31 PM Sep 01, 2022 IST | Sunil Sharma
अब whatsapp पर खरीद पाएंगे किराने का सामान भी  jiomart ने की पार्टनरशिप

JioMart Shopping on WhatsApp: रिलायंस की 45वीं AGM मीटिंग में बोलते हुए मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की। इस मीटिंग में पहली बार रिलायंस ने अपने नए महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की भी घोषणा की जिसके जरिए आप WhatsApp के जरिए जियोमार्ट से शॉपिंग भी कर पाएंगे। इस सेवा के लिए रिलायंस ने Meta के साथ एक पार्टनरशिप भी की है।

Advertisement

WhatsApp पर ही होगी JioMart से शॉपिंग

माना जा रहा है कि रिलायंस की इस नई पहल से अब तक चला आ रहा ऑनलाइन शॉपिंग का पारंपरिक तरीका भी बदल जाएगा। इस सर्विस के लॉन्च होने के बाद आप WhatsApp से ही जियोमार्ट के पूरे कैटलॉग को देख सकेंगे, कार्ट में आइटम जोड़ सकेंगे और खरीदारी कर उसका भुगतान कर सकेंगे। इसके लिए यूजर को WhatsApp पर JioMart को Hi लिख कर भेजना होगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp की मदद से जानिए, इस वक्त आपके बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड कहां पर हैं?

JioMart ने Meta के साथ मिलाया हाथ

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने Jio के साथ हुई डील पर कहा कि हम भारत में Jio Mart के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर उत्साहित हैं। लोग अब सीधे चैट के जरिए ही JioMart से खरीदारी कर सकेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि कंपनी का यह कदम भारत में डिजिटल क्रांति को सपोर्ट करेगा।

एजीएम मीटिंग में अंबानी ने कहा कि हम भारत को दुनिया में एक डिजीटल कम्यूनिटी के रूप में आगे बढ़ाना चाहते हैं। जब Jio और Meta ने 2020 में एक ज्वॉइंट वेन्चर के लिए हाथ मिलाए, तो बहुत से लोगों ने उसमें अपना-अपना योगदान दिया। यह पूरे भारत को खरीदारी का एक नया अनुभव देगा और हमें इस पर गर्व है।

यह भी पढ़ें: LIC Jeevan Umang Policy: सिर्फ 44 रुपए जमा करवाकर 27 लाख रुपए पाएं, ये है पूरी डिटेल्स

उन्होंने कहा कि वॉट्सऐप पर JioMart के साथ यह पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव होगा। यह देश के लाखों लोगों को WhatsApp के जरिए JioMart से खरीदारी एक बहुत ही सरल और आसान तरीका बताएगा। उन्होंने कहा कि यह डिजीटल भारत को बनाने में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

.