होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Udaipur News: उदयपुर के आदमखोर का अंत करने के लिए अब हैदराबाद से बुलाए शार्प शूटर, 'शूट एट साइट' का दिया ऑर्डर

09:32 PM Oct 02, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Udaipur News: उदयपुर में जंगल से सटे इलाकों में तेंदुए का दहशत कायम है. बीते एक माह में यहां तेंदुए के हमले में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. आदमखोर बन चुका तेंदुआ जंगल किनारे स्थित घर में घूसकर लोगों का शिकार कर रहा है. इससे स्थानीय लोगों को जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित है.

अब तक 9 लोगों पर किया अटैक, 8 की हुई मौत

गोगुंदा इलाके में लगातार 14 दिनों में यह पैंथर के अटैक की 9वीं घटना है. जिसमें 8 लोग मारे जा चुके हैं. वहीं, वन विभाग द्वारा उसे पकड़ने के लिए पूरे इलाके में 15 से ज्यादा पिंजरे लगाए गए हैं. लेकिन आदमखोर तेंदुआ शातिर हो चुका और वह पिंजरे तक नहीं पहुंच रहा है.

हैदरबाद से उदयपुर पहुंचे शार्प शूटर

उदयपुर में बढ़ते आदमखोर के आतंक को देखते हुए लगातार पिछले कई दिनों से उदयपुर पुलिस और आसपास के जिलों की पुलिस वन विभाग के कर्मचारी लगातार सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं इसके बाद अब तक चार आदमखोर तेंदुए को पकड़ लिया लेकिन अभी भी आदमखोर तेंदुए आतंक मचा रखे हैं. इस आदमखोर के अंत के लिए अब हैदराबाद से शार्प शूटर को बुलाया गया है. बुधवार को हैदराबाद के जाने-माने शूटर नवाब शाफत अली खान उदयपुर पहुंचे.

हैदरबाद से आए शूटर शाफत अली खान जंगल में कर रहे तलाश

इसके बाद दोपहर करीब बाद शूटर टीम के साथ जंगल में आदमखोर की तलाश में निकले. शूटर नवाब शाफत अली खान को आमदखोर जानवरों के अंत का लंबा तर्जूबा है. वो पहले भी कई आदमखोरों को अंत कर चुके हैं. उनके साथ उदयपुर में 12 अन्य शूटर भी है. जिससे लग रहा है कि अब उदयपुर के आदमखोर का अंत अब नजदीक है.

Next Article