होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अब एडीजे कोर्ट के मुद्दे पर सांगोद विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार पर जताई नाराजगी, CM गहलोत और डीजीपी को लिखा पत्र

05:29 PM Apr 08, 2023 IST | Jyoti sharma

कोटा। सांगोद विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर से तीखा हमला बोला है। उन्होंने एक लेटर लिखकर सांगोद विधानसभा क्षेत्र की जनता से माफी भी मांगी है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर एडीजे कोर्ट खोलने की घोषणा अब तक पूरी ना होने को लेकर नाराजगी जताई है।

पिछले बजट में की थी एडीजे कोर्ट खोलने की घोषणा

इस मामले को लेकर भरत सिंह ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए खुला खत लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने पिछले साल 2022 के बजट में सांगोद में एडीजे कोर्ट खोलने की घोषणा की थी। जिसे अब 1 साल हो चुका है लेकिन इतना समय बीतने के बावजूद इस घोषणा पर ध्यान ही नहीं दिया गया है। हैरानी की बात यह है कि सांगोद को छोड़कर बाकी जगहों पर एडीजे कोर्ट खोलने की घोषणा हुई थी। वहां पर कोर्ट खोले भी जा चुके हैं। 

गलती से कर दी थी घोषणा 

इस मुद्दे को लेकर भी कई बार मुख्यमंत्री को पत्र लिख चुके हैं लेकिन ना ही इस मामले में उन्होंने कोई जवाब दिया ना ही कोई कोर्ट बनाने की पहल की गई। जिससे ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री ने सांगोद में एडीजे कोर्ट बनाने की घोषणा शायद गलती से कर दी थी। उन्होंने लेटर में लिखा कि सांगोद विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने एक साल पहले जो खुशी मनाई थी वह सिर्फ और सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए थी। हमें अब मान लेना चाहिए कि वह सिर्फ थोथी घोषणा थी।

11 अप्रैल को जोरदार प्रदर्शन 

इसे लेकर विधानसभा क्षेत्र के लोगों में खासी नाराजगी है। अब आने वाली 11 अप्रैल को इस मुद्दे पर कोटा रेंज आईजी ऑफिस के बाहर गृह मंत्रालय के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं अब इस मामले की जांच एडिशनल एसपी पारस जैन कर रहे हैं। बता दें कि इस ओपन लेटर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा को भी भेजा गया है।

Next Article