For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Education News: अब परीक्षा में उम्मीदवार पहन सकेंगे पूरी बाजू की शर्ट, कर्मचारी चयन बोर्ड ने किया ऐलान

06:50 PM Sep 30, 2024 IST | Dipendra Kumawat
education news  अब परीक्षा में उम्मीदवार पहन सकेंगे पूरी बाजू की शर्ट  कर्मचारी चयन बोर्ड ने किया ऐलान

Education News: राजस्थान में सरकारी परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को कर्मचारी चयन बोर्ड ने बड़ा तोहफा दिया दरअसल कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने बड़ा ऐलान किया है और कहां है कि अब सरकारी परीक्षा में उम्मीदवार परीक्षा के समय पूरी बाजू की शर्ट पहन सकेंगे.

Advertisement

हाल ही में उम्मीदवारों के काटे गए थे बाजू

हाल ही में कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित समान पात्रता परीक्षा में फुल बाजू की शर्ट पहनकर आए उम्मीदवारों की बाजू कट कर प्रवेश दिया गया. हालांकि इस मामले में उम्मीदवारों ने काफी विरोध भी जताया. जबकि इससे पहले भी आयोग ने यह नियम बनाया था कि पूरी बाजू की शर्ट परीक्षा के दौरान उम्मीदवार पहन कर नहीं आएंगे.

आयोग के अध्यक्ष ने किया बड़ा फैसला

राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष आलोक राज ने बताया है कि अब बोर्ड के परीक्षा केंद्र पर ड्रेस संबंधी नियमों में बदलाव किया गया है. आलोक राज ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए पोस्ट करते हुए लिखा, बोर्ड के परिक्षा केन्द्र में ड्रेस संबंधित बदलाव- अब आपके शर्ट की बाजू नहीं काटी जाए ऐसा आदेश जारी कर रहे हैं. नॉटफिफिकेशन शीघ्र ही जारी होगा. पूरी बाजू की शर्ट चलेगी मगर सादा बटन वाली. यानी पूरी बाजू के ड्रेस पर सादा बटन होना चाहिए यह शर्त लागू की गई है.

.