होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Kanpur : नौसिखिया महिला ड्राइवर ने कुछ इस तरह पार्क की कार, कनपुरिया लोग बोले, अरे भईया हटो...पापा की परी गाड़ी चला रही है 

12:15 PM May 11, 2023 IST | Jyoti sharma

यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक नौसिखिया महिला कार ड्राइवर ने एक कुछ इस तरह अपनी पार्क की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। उसने कार के पीछे एक कतार में खड़ी बाइक्स पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी और काफी देर तक ऐसे ही चढ़ी रही। न ही लड़की कार को आगे कर पा रही ना पीछे ले जा पा रही। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

यह घटना कानपुर के गुमटी की है। यहां पर एक लड़की जो कार चला रही थी। वह गाड़ी को बैक करने के चक्कर में पीछे खड़ी कतार में पीछे कतार में खड़ी बाइक्स पर गाड़ी चढ़ा दी। यही नहीं गाड़ियों पर अपनी कार चढ़ाकर लड़की आराम से गाड़ी में बैठी रही। आसपास के लोग जब इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे तब भी लड़की आराम से कार में ही बैठी रही और ऐसे एक्सप्रेशन दिए जैसे कुछ हुआ ही नहीं।

वहां आए पुलिस वालों और कुछ लोगों ने लड़की से कहा कि बेटा जरा कार आराम से आगे निकाल लो. तो वहां खड़े कई लोगों ने अपनी कनपुरिया भाषा में कहा कि इनसे नहीं निकलेगा इन्हें निकालना ही होता तो चढ़ाती ही क्यों। किसी और बुलाओ निकालने के लिए। 

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होते हैं यूजर्स कई कॉमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का का कहना है कि यह देखो पापा की परी कार चला रही है। किसी ने कहा कि जो लड़की का आराम से गाड़ी आगे निकालने को कह रहे हैं उसे गाड़ी के आगे लिटाओ।

Next Article