For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Nothing कंपनी ला रही है नया धांसू फोन, सामने आई जानकारी, यहां जानें

Nothing स्मार्टफोन कंपनी एक नया डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। नथिंग के सोशल मीडिया पेज ‘एक्‍स’ के डिस्क्रिप्‍शन में कहा गया है- ‘इस वीक कुछ आने वाला है।’
12:10 PM Dec 06, 2023 IST | BHUP SINGH
nothing कंपनी ला रही है नया धांसू फोन  सामने आई जानकारी  यहां जानें

Nothing स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जल्द ही एक नई डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने कुछ महीनों पहले ही Nothing 2 को पेश किया था। हालांकि, इस फोन इतना ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चली सेल भी इस फोन को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि कंपनी अब एक नए फोन पर काम रही है, जिसे Nothing Phone 2a कहा जाता है। अनुमान है कि यह फोन Nothing 2 से भी सस्ता होगा। कंपनी इस डिवाइस से जुड़े टीजर ड्रॉप करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-50MP कैमरा और 5400mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ OnePlus 12, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Nothing Phone 2a को लेकर पिछले कुछ दिनों से अफवाह उड़ रही थी कि यह फोन जल्द आने वाला है और इस बार पक्की मुहर भी लग चुकी है। मंगलवार को रिपोर्ट आई कि मॉडल नंबर A142 के साथ एक नथिंग स्मार्टफोन को ब्‍यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड (BIS) की वेबसाइट पर भी स्‍पॉट किया गया है। इसका मॉडल नंबर Nothing Phone 2a की तरह है, जो AIN142 बताया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nothing 2a जुलाई तक रिलीज हो सकता है। यानी इसे उससे कमतर हार्डवेयर से फैक किया जा सकता है। यह मिड रेंज स्नैपड्रैगन या मीडियाटेक का डाइमेंसिटी प्रोसेसर हो सकता है। नए फोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले हो सकता है।

पिछले दिनों लीक हुए Nothing 2A का एक डिजाइन रेंडर भी दिखाया गया था। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है अपकमिंग नथिंग फोन में भी ग्लिफ इंटरफेस और एक ट्रांसपेरंट रियर कवर होगा। फोन को डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ स्पॉट किया गया है। फ्रंट कैमरा पंच होल के अंदर फिट हो सकता है। ऐसी ही संभावना है कि यह थोड़े बदले हुए डिजाइन के साथ रीब्रांडेड Nothing Phone 1 हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-OnePlus 12 : 5 दिसंबर को लॉन्च होगा वनप्लस का ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए दमदार फीचर्स और

.